अरविंद केजरीवाल के आवास को लेकर सियासी तकरार जारी, बीजेपी ने लॉन्च किया ‘झूठा कहीं का’ कैंपेन

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (06 मई 2023): दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर सियासत जारी है। इसी बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के झूठ को उजागर करने के लिए आज दिल्ली भाजपा के प्रभारी बैजयंत जय पांडा एवं अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने “झूठा कहीं का” कैम्पेन को लॉन्च किया। बैजयंत जय पांडा ने कहा कि 14 वीडियो वैन दिल्ली के सभी 14 जिलों के लिए रवाना हुई है। जिसमें एक 27 मिनट की वीडियो में केजरीवाल के दिल्ली की जनता से बोले झूठ, मक्कारी और भ्रष्टाचार की कहानी चलाई जाएगी।

खुद को आम आदमी कहते-कहते आज केजरीवाल ने 45 करोड़ रुपये की लागत से दिल्लीवासियों की गाढ़ी कमाई को लूटकर अपना राजमहल बनवाने में जो भ्रष्टाचार किया है, उसकी गूंज अब दिल्ली के घर-घर तक सुनाई देगी। उन्होंने कहा कि आज दिल्ली की जनता जान चुकी है कि आखिर केजरीवाल के भ्रष्टाचार रुपी पर्दे के पीछे क्या छिपा हुआ था।

दिल्ली भाजपा प्रभारी ने कहा कि जब शराब नीति में भ्रष्टाचार की खबरें आई तो उस वक्त अहंकारी केजरीवाल सरकार ने चुनौती दी थी कि अगर नीति में कोई भ्रष्टाचार हुआ है तो अरेस्ट करो और आज मनीष सिसोदिया जेल के अंदर हैं। उन्होंने दिल्लीवासियों से आवाहन किया कि केजरीवाल सरकार से सवाल पूछना चाहिए कि आखिर क्यों एक मंत्री को 10 महीने से और दूसरे को 3 महीने से जेल से बेल नहीं मिल रहा है। एक करोड़ रुपये पर्दे पर खर्च करने वाले केजरीवाल किसी भी तरीके से आम आदमी नहीं लग रहे हैं।

प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि केजरीवाल का 45 करोड़ रुपये अपने आवास पर खर्च करना विषय तो है लेकिन उन पैसो को खर्च करने का तरीका भी गलत है। जिस उद्देश्य के साथ आज यह वीडियो वैन रवाना किया जा रहा है, वह जब तक पूरा नहीं होता तब तक भाजपा का संघर्ष जारी रहेगा और ऐसे ही केजरीवाल के झूठे और मक्कार चेहरे को बेनाकाब करते रहेंगे।।