दिल्ली: सीएम केजरीवाल का दावा- दुनिया के सभी शहरों के मुक़ाबले दिल्ली में सबसे ज़्यादा CCTV कैमरे

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (06/05/2023): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दावा किया है कि दिल्ली में दुनिया के सभी शहरों के मुक़ाबले सबसे ज़्यादा CCTV कैमरे लगाए गए हैं। उन्होंने ये दावा तब किया है जब दिल्ली से अगवा किए गए दो बच्चे CCTV की मदद से मिल गए।

दरअसल जंगपुरा से आम आदमी पार्टी के विधायक प्रवीण कुमार ने ट्विटर पर अपना वीडियो शेयर कर ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट में कहा कि “देशभर में CCTV कैमरों के मामले में दिल्ली नंबर 1 शहर है। आज इसी दिल्ली सरकार के CCTV के माध्यम से दो बच्चे जो हमारे क्षेत्र से अगवा हो गए थे घर वापस आ पाए हैं। हमें गर्व है की हम अरविंद केजरीवाल सरकार के हिस्सा हैं जो अपने नागरिकों की सुरक्षा के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध हैं।”

तो वहीं आप विधायक प्रवीण कुमार के इस ट्वीट को अरविंद केजरीवाल ने रिट्वीट करते हुए दावा किया कि दिल्ली में दुनिया के सभी शहरों के मुक़ाबले सबसे ज़्यादा CCTV कैमरे लगाए गए हैं। उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “दिल्ली में दुनिया के सभी शहरों के मुक़ाबले हमने सबसे ज़्यादा CCTV कैमरे लगाये हैं। इससे अपराधियों को पकड़ने में मदद मिलने लगी है। इन दोनों बच्चों के परिवारों को बधाई। भगवान करे आपका परिवार सुरक्षित और खुश रहे।”