जालंधर उपचुनाव के प्रचार के दौरान केजरीवाल ने राहुल गांधी समेत कांग्रेस नेताओं पर जमकर बोला हमला

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (06/05/2023): पंजाब के जालंधर लोकसभा सीट पर उपचुनाव होने वाला है। इसे लेकर आम आदमी पार्टी ने अपनी कमर कस ली है। इसी कड़ी में आज शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने प्रचार यात्रा निकाली है। इस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राहुल गांधी समेत कांग्रेस के नेताओं पर जमकर हमला बोला है।

अरविन्द केजरीवाल ने प्रचार के दौरान कहा कि “एक साल में हमने इतना दमदार काम किया है। हमने पंजाब के लोगों को गारंटी दी थी कि बिजली बिल माफ़ करेंगे। आज लोगों के बिल 0 आ रहे हैं। हमने शहीदों के परिवार को 1 करोड़ सम्मान राशि दी। हम नौकरियां दे रहे हैं। आज तक किसी सरकार ने इतना काम नहीं किया, जितना हमने एक साल में कर दिया।”

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि “60 साल आपने कांग्रेस को वोट दिया। जालंधर का चुनाव है कांग्रेस का कोई बड़ा नेता दिल्ली से वोट मांगने आया, कोई नहीं आया। आम आदमी पार्टी के दो मुख्यमंत्री है और सबसे बड़े नेता हैं। दोनों अपनी झोली फैलाकर आपसे वोट मांगने आए हैं लेकिन कांग्रेस को आपकी वोट की जरूरत ही नहीं है। वो वोट मांगने ही नहीं आए। तो अगर कोई वोट मांग ही नहीं रहा है तो उनको क्यों देते हो, फ्री में वोट नहीं आती है।”

उन्होंने कांग्रेस पार्टी के नेताओं और राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि “इनका कोई बड़ा नेता वोट मांगने नहीं आया, क्या राहुल गांधी आए, कोई नहीं आया। इनको वोट नहीं चाहिए। उनको लगता है कि जालंधर वाला उन्हें ऐसे ही वोट दे देंगे। लेकिन अब ऐसे ही वोट नहीं मिलता है, मांगना पड़ता है।”

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि “पंजाब में भगवंत मान ने इतना काम किया जितना 70 साल में नहीं हुआ। आपने कांग्रेस को 60 साल वोट दिया, बदले में कुछ नहीं मिला। मैं आपसे 11 महीने चाहता हूं। झाड़ू का बटन दबाओ, अगर हम काम न करें। अगले साल फिर प्रधानमंत्री चुनाव में हमें वोट मत देना।”