जूनियर वर्ग में प्रतिष्ठा शुक्ला बनी सर्वोत्तम गायिका तो सीनियर में मुस्कान श्रीवास्तव | ‘जो आए वो गाए’ ग्रैंड फिनाले

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (06/05/2023): शुक्रवार,5 मई को दिल्ली के इंडिया इस्लामिक कल्चरल सेंटर में नवरत्न फाउंडेशन द्वारा दिल्ली एनसीआर के गायक और गायिकाओं की प्रतिभा को मंच प्रदान करने के उद्देश्य से सीजन-2 के “जो आए वो गाए” कार्यक्रम के ग्रैंड फिनाले का शानदार आयोजन हुआ। नवरत्न फाउंडेशन के अध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव के निर्देशन में यह कार्यक्रम संपन्न हुआ। साथ ही कार्यक्रम का संचालन मंजु त्रिपाठी और शिवानी पाण्डे ने किया।

नवरत्न फाउंडेशन के अध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव ने सीजन-2 के “जो आए वो गाए” के ग्रैंड फिनाले पर कहा कि ” नवरत्न फाउंडेशन हमेशा से समाज के उत्थान और कल्याण के लिए नए नए रत्नों की खोज करता रहता है। इसी कड़ी में नवरत्न फाउंडेशन ने ऐसे गायक और गायिकाओं को जो गाना तो है, लेकिन उनको गाने के लिए कोई मंच नहीं मिल पाता है। ऐसे ही गायक और गायिकाओं को मंच देने के लिए जो आए वो गाए का शुभारंभ हुआ। नवरत्न फाउंडेशन द्वारा पहले भी सीजन-1 के जो आए वो गाए का भव्य आयोजन किया जा चुका है। इस बार के जो आए वो गाए का सीजन- 2 है।”

“जो आए वो गाए” के सीजन- 2 में कुल 16 एपिसोड हुए जिसमें 330 गायक और गायिकाओं ने प्रतिभाग किया। जिसमें 16 गायक और गायिका फाइनल में पहुंचे। जिसमें जूनियर वर्ग में प्रतिष्ठा शुक्ला को सर्वोत्तम गायिका और अवि त्रिखा को उत्तम गायिका घोषित किया। वहीं सीनियर वर्ग में मुस्कान श्रीवास्तव सर्वोत्तम गायिका मोहम्मद शदाब ‌को उत्तम गायक घोषित किया।

इस कार्यक्रम में संगीत क्षेत्र की जानी-मानी हस्तियां आचार्य सुजीत ओझा, क्षितिज माथुर, अदिति शर्मा ने जज की भूमिका निभाई। साथ ही कार्यक्रम में जाने माने कोमेडियन प्रदीप पल्लवी ने अपनी अनोखी गायिकी के द्वारा दर्शकों का मन मोह लिया और खूब तालियां बटोरी। साथ ही कार्यक्रम में जाने माने गायक संजय पांडे, सोमेश्वर शर्मा, पंकज माथुर, कपिल तिवारी एवं गायिका भावना अवस्थी का विशेष योगदान रहा। गांधर्व बैंड, जीतू साउंड एवं डिजिटल पार्टनर क्रियेट् एक्स ने कार्यक्रम की प्रस्तुति में चार चांद लगा दिए। टेन न्यूज नेटवर्क ऑनलाइन मीडिया पार्टनर के रूप में कार्यक्रम से जुड़ा रहा।

कार्यक्रम में संगीत प्रेमी जोरावर छुगानी , हेमंत शर्मा, विनीत चौधरी, गजानन माली, संजय सिन्हा, प्रीति श्रीवास्तव और नवरत्न फाउंडेशन की समस्त टीम के साथ एनसीआर के कई गणमान्य संगीत प्रेमियों ने कार्यक्रम का आनंद उठाया ॥

Navratan Foundation hosts ‘Jo Aaye Woh Gaaye’ Grand Finale ll Photo Highlights