जेपी नड्डा के बयान पर अरविंद केजरीवाल ने साधा निशाना, कहा-भारत हमेशा महान था, महान है और महान रहेगा

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (06/05/2023): भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कल यानी शुक्रवार को कर्नाटक के कोप्पल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 9 साल पहले घुटने टेक कर चलने वाला भारत था। जेपी नड्डा के इस बयान पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने इस बयान को घटिया और हर भारतीय को अपमानित करने वाला बताया है।

अरविंद केजरीवाल ने जेपी नड्डा पर हमला करते हुए ट्वीट में कहा है, “भाजपा अध्यक्ष का ये बयान बेहद ही घटिया और हर भारतीय को अपमानित करने वाला है। मेरा भारत देश महान था, महान है और हमेशा महान रहेगा।”

बता दें कि कर्नाटक के कोप्पल में जनसभा को संबोधित करते जेपी नड्डा ने कहा था कि “9 साल पहले कैसा भारत था भ्रष्टाचार के नाम से जानें जाने वाला भारत था, फैसले नहीं लेने वाला भारत था, घुटने टेक कर चलने वाला भारत था और जब आपने मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाया तो दुनिया में सिक्का जमाने वाला भारत बन गया इस बात को समझना चाहिए। अब छलांग लगाने वाला और विकसित होने वाला भारत बन गया। आज भारत में जी20 और एससीओ की बैठक हो रही है। दुनिया भर के विदेश मंत्री और प्रधानमंत्री आ रहे हैं। ये भारत की पहचान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने बनाई है।”