बजरंगबली के असली भक्त हैं पहलवान, उन्हें क्यों किया जा रहा है प्रताड़ित: अनिल चौधरी, कांग्रेस

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (05/05/2023): भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ दिल्ली के जंतर मंतर पर 13वें दिन भी पहलवानों का धरना प्रदर्शन जारी है। इस बीच दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी धरना स्थल पर पहुंचे और पहलवानों से मुलाकात कर उनका समर्थन किया। इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है।

उन्होंने कहा कि “जो पहलवान देश के गौरव है वो आज जंतर-मंतर पर है। उनकी आवाज सुनने की बजाय उनको दबाया जा रहा है। पुलिस ताकत के बल के प्रयोग करके उनकी आवाज को दबाने की कोशिश कर रही है। आज वो मुल्क से अपील कर रहे हैं। लोग उन्हें सुनने और समझने आ रहे हैं। मैं भी आया हूं।”

उन्होंने आगे कहा कि “भारतीय जनता पार्टी और तानाशाही शासक के अलावा पूरा मुल्क आज राष्ट्र के गौरव के साथ खड़ा है। लेकिन अफसोस तानाशाही शासक अपने सांसद और तानाशाही शासक को बचाने के लिए एक शासक के साथ खड़ा है और पुलिस को भेज रहा है।”

उन्होंने कहा कि “आज कर्नाटक में बजरंगबली पर राजनीति हो रही है। लेकिन बजरंगबली का कोई सबसे बड़ा हनुमान भक्त है तो वो पहलवान हैं। लेकिन आज हनुमान के भक्तों को यहां प्रताड़ित किया जा रहा है और लाठी बरसाई जा रही है और देश के प्रधानमंत्री जी हनुमान जी के नाम पर वोट मांग रहे हैं।”

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल करते हुए कहा कि “अब कहां हैं देश के प्रधानमंत्री जी की सोच बेटी बचाओ का नारा। प्रधानमंत्री कम से कम एक फोन करके इनका हाल चाल तो पूछ लेते। गोल्ड मेडल जीतने पर फोटो खिंचवाने का शौक रखते हैं लेकिन दर्द में मरहम लगाने का काम नहीं करते।”