ताजमहल से भी बड़ा मार्बल लगा है सीएम के आवास में, बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने साधा निशाना

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (05/05/2023): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास की मरम्मत पर किए गए 45 करोड़ रूपये खर्च को लेकर आज शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी ने मुख्यमंत्री आवास पर विशाल धरना प्रदर्शन किया। इस बीच बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल ने ऑक्सीजन सिलेंडर और वेंटिलेटर खरीदने में 45 करोड़ रुपये खर्च नहीं किए। इसके बजाय, उन्होंने अपने घर में महंगे मार्बल लगवाए, 1 करोड़ रुपये के पर्दे खरीदे हैं। साथ ही उन्होंने अरविंद केजरीवाल से मांग करते हुए कहा कि अगर इसमें नैतिक और वित्तीय भ्रष्टाचार नहीं है तो दरवाजा खोलिए और दिखा दीजिए कि अंदर क्या है।

बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए कहा कि “आज जिस प्रकार से अरविंद केजरीवाल जी ने ना मुंह खोला है और ना महल का दरवाजा खोल रहे हैं उस महल का जिसमें 45 करोड़ रुपए दिल्ली की जनता के आपके और मेरे पैसे कोविड काल में खर्च किए गए। उस 45 करोड़ रुपए से ऑक्सीजन सिलेंडर और वेंटिलेटर खरीदने के बजाय अपने घर में आलीशान मार्बल और एक करोड़ के परदे लगवाएं।”

उन्होंने आगे कहा कि “सोचिए, ताजमहल में मकराना मार्बल है। शाहजहां मकराना से संतुष्ट हैं और सुल्तान केजरीवाल ने कहा उससे भी बड़ा मार्बल मेरे घर में लगेगा और उन्होंने प्योर मार्बल लगाया। ये जो खर्च किया गया है इसमें वित्तीय भ्रष्टाचार भी है और हर खर्च को 10 करोड़ के नीचे रखा गया ताकि इसकी क्लीयरेंस ना हों।”

उन्होंने अरविंद केजरीवाल से मांग करते हुए कहा कि “आज हमारी एक मांग है कि अगर इसमें नैतिक भ्रष्टाचार, वैचारिक भ्रष्टाचार और वित्तीय भ्रष्टाचार नहीं है तो अरविंद केजरीवाल जी दरवाजा खोलिए और दिखा दीजिए कि अंदर क्या है। मुंह खोलिए और महल खोलिए।”