बीजेपी ने केजरीवाल के घर का वीडियो जारी किया, जमकर साधा निशाना

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (05/05/2023): दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के शीशमहल को लेकर लगातार सियासी तकरार जारी है। अरविंद केजरीवाल ने अपने घर के रेनोवेशन के नाम पर ₹45 करोड़ खर्च किए हैं इसे लेकर भाजपा लगातार आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर हमला बोल रही है। बीजेपी ने आज अरविंद केजरीवाल के आवास के अंदर का एक वीडियो और फोटो जारी कर केजरीवाल पर हमला बोला है।

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि केजरीवाल के आलीशान महल से उनके बारे में कई सच्चाईयां खुलती हैं। केजरीवाल के महल में जिस तरह और वैभव का विस्तार है, वह सद्दाम हुसैन और किम जोंग उन के महलों जैसा लगता है।इस तरह केजरीवाल की पार्टी ने न केवल ‘राष्ट्रीय कद’, बल्कि ‘अंतर्राष्ट्रीय’ भी हासिल किया है।

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि उनके आलीशान महल में सेंसर वाले दरवाजे हैं। ‘रिमोट’ से सब कुछ नियंत्रित करते हैं केजरीवाल, यहां तक ​​कि उनकी पार्टी भी। यह पंजाब सरकार को भी ‘रिमोट’ से नियंत्रित करता है। शायद ऐसे ही लोगों केजरीवाल के लिए लिखा गया है-विद्युत की इस चकाचौंध में देख दीप की लौ रोती है, अरे हृदय को थाम महल के लिए झोपड़ी बलि होती है।

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि मुफ्त की चीजें दिखा कर खुद केजरीवाल क्या हासिल किया है। यहां पर विषय सिर्फ आरोप लगाने का नहीं है, विषय सिर्फ असली चेहरा दिखाने का नहीं है, विषय सिर्फ कटाक्ष का नहीं है। विषय उस दर्द का है, उस धोखें का है, जो दिल्ली की जनता ने अनुभव किया है। क्योंकि दिल्ली की जनता ने विश्वास किया था और मुुफ्त के नाम पर उन्होंने केजरीवाल सिर्फ दिल्ली की जनता को धोखा दिया है।।