शराब घोटाले में गलती से नाम दिए जाने के बाद ED और केंद्र सरकार पर हमलवार हुए संजय सिंह, क्या कहा

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (05/05/2023): दिल्ली आबकारी मामले में ईडी ने अपनी चार्जशीट में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह का नाम शामिल कर लिया था। इस मामले को लेकर आप सांसद संजय सिंह लगातार भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला कर रहे हैं। इसी कड़ी में आप सांसद संजय सिंह ने एक कार्यक्रम में कहा कि मैं अपने ईमानदारी और आपके ताकत के दम पर आज ईडी से लड़ रहा हूं। मेरा नाम फर्जी तरीके से ईडी वाले डाल रहे थे। ईडी सबको नोटिस भेजती है लेकिन मैंने ईडी को मानहानि का नोटिस भेजा।

संजय सिंह ने कहा कि मैंने ईडी को नोटिस भेजा और कहा कि बताओ कि मैंने कहा गलती की है और अगर नहीं बता सकते हैं तो माफी मांगो। कल ईडी वालों की चिट्ठी आ गई और कहा कि हमसे गलती हो गई संजय सिंह जी, लिखना था राहुल सिंह और संजय सिंह लिख दिया। मैंने कहा बेईमानों झूठ बोलते हो। अजय का संजय हो सकता है , विजय का संजय हो सकता है लेकिन राहुल का संजय कैसे हो गया। उन्होंने आगे कहा कि जब मेरी नोटिस ईडी को गई तो उन्होंने घबराकर कहा कि लिखना था राहुल सिंह और संजय सिंह लिख दिया। हमने कहा अगर गलती से नीरव मोदी की जगह नरेंद्र मोदी लिखा दिया तो गिरफ्तारी करने के लिए लोक कल्याण मार्ग चले जाओ। ऐसी गलती मत करो।

संजय सिंह ने ईडी से कहा कि अगर गलती करनी है तो ललित मोदी की जगह नरेंद्र मोदी लिख दो। इसलिए भाजपाइयों से डरना नहीं है और याद रखिएगा कि ये चंद पूंजीपतियों के इशारों पर नाचने वाली बंदरिया से ज्यादा भारतीय जनता पार्टी की कोई औकात नहीं है। भारतीय जनता पार्टी चंद पूंजीपतियों के इशारे पर नाचने वाली बंदरिया है और पूरा मूल्क को पूंजीपतियों के नाम नीलाम कर दिया।