भाजपा भारत की बेटियों पर अत्याचार करने से कभी पीछे नहीं हटी : कांग्रेस नेता राहुल गांधी

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (04/05/2023): दिल्ली के जंतर-मंतर पर प्रदर्शन कर रहे पहलवानों और दिल्ली पुलिस के बीच बुधवार रात को झड़प हो गई। प्रदर्शन कर रहे पहलवानों ने पुलिसकर्मी पर शराब के नशे में महिला पहलवानों के साथ छेड़खानी का आरोप लगाया है, जिसके बाद बवाल मचा हुआ है। वहीं इस घटना पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी की प्रतिक्रिया सामने आई है।

राहुल गांधी ने ट्विटर पर आज गुरूवार को पहलवानों का वीडियो शेयर कर कहा कि देश के खिलाड़ियों के साथ ऐसा बर्ताव बहुत ही शर्मनाक है। साथ ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि ‘बेटी बचाओ’ बस ढोंग है। असल में भाजपा भारत की बेटियों पर अत्याचार करने से कभी पीछे नहीं हटी है।

वीडियो में सभी पहलवान रोते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में विनेश फोगाट ने कहा कि “बृजभूषण ने इतने कांड किए हैं वह तो घर में बंद मजे से बेड पर सो रहा है। हम तख्ते पर सो रहे हैं उसमें भी ये कह रहे हैं कि हो जाओ, मर जाओ। मारना है तो ऐसे ही मार दो। हम अपनी इज्जत के मान सम्मान की लड़ाई लड़ रहे हैं। क्या इतनी इज्जत गिराओगे। क्या इसी दिन देखने के लिए मेडल जीत के लाए थे। अगर यही हाल होना है तो मैं चाहूंगी कि देश का कोई भी खिलाड़ी कभी मेडल लेकर ना आए।”

आपको बता दें कि साक्षी मलिक, विनेश फोगाट, बजरंग पूनिया सहित भारत के कई दिग्गज पहलवानों का पिछले कई दिनों से दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना-प्रदर्शन जारी हैं। प्रदर्शन कर रहे पहलवानों ने भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण सिंह पर यौन शोषण का आरोप लगयाा है। पहलवानों की मांग है कि बृजभूषण को जल्द से जल्द पद से हटाया जाए और उन्हें गिरफ्तार किया जाए।।