जंतर मंतर पर पुलिस और पहलवानों के बीच हुई झड़प, पुलिस छावनी में तब्दील हुआ पूरा इलाका

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (04/05/2023): दिल्ली के जंतर-मंतर पर बैठे पहलवानों और पुलिस के बीच कल झड़प हुई है। जिससे पूरा का पूरा मामला अब गरमाता हुआ दिखाई दे रहा है। कल दिनभर दिल्ली में भारी बारिश से जंतर मंतर पर धरना दे रहे पहलवानों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था।

इसके बाद कल देर रात आम आदमी पार्टी से नेता सोमनाथ भारती कुछ फोल्डिंग लेकर जंतर-मंतर पहुंचे थे और इसके बाद पूरा का पूरा विवाद बढ़ गया। पहलवानों ने दावा किया है कि दिल्ली पुलिस ने उनके साथ बदसलूकी की है। इस दौरान कुछ पहलवानों को गंभीर चोट भी आई है।

विवाद के बाद कल रात दिल्ली पुलिस के तमाम बड़े अधिकारी जंतर-मंतर पहुंचे भारी सुरक्षा बलों की तैनाती की गई। आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज समेत कई विधायक जंतर-मंतर पहुंचे उन्हें डिटेन किया गया इसके बाद दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल भी जंतर-मंतर पहुंची उन्हें भी डिटेन कर लिया गया।

इसके बाद पहलवान बजरंग पुनिया ने सभी लोगों से अपील की है कि वह पहलवानों के समर्थन में जंतर मंतर पहुंचे। उसके बाद साक्षी मलिक ने कहा है कि जब तक न्याय नहीं मिलेगा तब तक हम जंतर मंतर पर डटे रहेंगे। कल देर रात हुई दिल्ली पुलिस और पहलवानों में झड़प के बाद आज जंतर-मंतर को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है। भारी सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है भारी संख्या में दिल्ली पुलिस के आला अधिकारी जंतर मंतर पहुंचे हुए हैं।।