चार्जशीट में में ईडी ने गलती से डाला था संजय सिंह का नाम, अरविंद केजरीवाल ने उठाया सवाल

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (03/05/2023): दिल्ली आबकारी नीति घोटाले मामले में ईडी ने अपनी चार्जशीट में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह का नाम जोड़ लिया था। इसे लेकर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने आज बुधवार को बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें ईडी की चिट्ठी मिली है। ईडी ने उन्हें चिट्ठी लिखकर खेद जताया है और ईडी ने कहा कि चार्जशीट में आपका नाम गलती से आया है। इसे लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सवाल उठाया है। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि “क्या किसी का नाम चार्जशीट में गलती से भी डाला जाता है? इस से साफ़ है कि पूरा केस फ़र्ज़ी है। केवल गंदी राजनीति के तहत देश की सबसे ईमानदार पार्टी को बदनाम करने और सबसे तेज़ी से बढ़ने वाली पार्टी को रोकने के लिए प्रधान मंत्री जी ऐसा कर रहे हैं। उन्हें ये शोभा नहीं देता।”

आपको बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली आबकारी नीति घोटाले मामले की पूरक चार्जशीट में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह और राघव चड्ढा का नाम का जिक्र किया है, उन्हें आरोपी के तौर पर नहीं दिखाया गया है। पूरक चार्जशीट हाल ही में राउज एवेन्यू डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में दायर की गई थी।।