कांग्रेस ने पीएम पर हनुमान भक्तों के आस्था को अपमानित करने का लगाया आरोप, पढ़े पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (03/05/2023): कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी ने अपना मेनिफेस्टो जारी किया और उसके बाद बवाल मच गया। दरअसल कांग्रेस कांग्रेस ने मेनिफेस्टो में घोषणा की है कि बजरंग दल जैसे संगठनों को अगर हमारी सरकार बनी तो राज्य में बैन किया जाएगा। अब इसके बाद पूरे देश में सियासी बवाल मचा हुआ है। बजरंग दल के तमाम कार्यकर्ता और हिंदुत्ववादी संगठन सड़क पर उतरकर कांग्रेस पार्टी के इस घोषणा का विरोध कर रही है।

सियासी बवाल के बीच पीएम मोदी ने कर्नाटक में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह वही कांग्रेस पार्टी है जो पहले हनुमान जी को ताले में कैद कर रखी थी। आज वही कांग्रेस पार्टी फिर से जय बजरंगबली बोलने वाले भक्तों को ताले में बंद करना चाह रही है। कर्नाटक की सियासत में अब सीधे तौर पर बजरंगबली की एंट्री हो गई है।

नरेंद्र मोदी के बयान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा कि हनुमान जी के करोड़ों भक्तों की आस्था का अपमान करने के लिए प्रधानमंत्री को माफी मांगनी चाहिए। पत्रकार वार्ता के दौरान पवन खेड़ा ने अपने पॉकेट से हनुमान चालीसा निकालकर दिखाते हुए कहा कि हनुमान जी हमारी रक्षा करते हैं।

इसके बाद पवन खेड़ा ने कहा की प्रधानमंत्री ने जो बयान दिया है, उसके लिए उन्हें शर्म आनी चाहिए। क्या ध्रुव सक्सेना जिस दल का है उसकी तुलना हमारे आराध्य बजरंग बली से करेंगे। पवन खेड़ा ने कहा कि मोदी जी, बजरंग दल के बारे में आपके ही नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा था कि- ये ISI सर्टिफाइड दल है और आप बजरंग दल की तुलना बजरंग बली से कर रहे हैं। हम अपने आराध्य बजरंग बली का अपमान नहीं सहेंगे।