दिल्ली के इन इलाकों में 3 और 4 मई को पानी का सप्लाई रहेगा ठप, इमरजेंसी में यहां करें कॉल

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (02/05/2023): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कुछ हिस्सों में 3 मई से 4 मई तक 18 घंटों के लिए पानी नहीं आएगा। इस बात की जानकारी दिल्ली जल बोर्ड ने आज मंगलवार को ट्विटर पर दी है। दिल्ली जल बोर्ड के मुताबिक, एसी- 1 नरेला में होलंबी कलां इनलेट लाइन पर 1 नंबर फ्लोमीटर लगाने के कारण 3 मई को प्रातः 10.00 बजे से 4 मई को प्रातः 04.00 बजे तक 18 घंटे के लिए पानी की सप्लाई बाधित रहेगा।

दिल्ली जल बोर्ड के मुताबिक, बख्तावरपुर, झिंगोला, तिगीपुर, कुशक नंबर-III, मोहम्मदपुर, रमजानपुर, सिंघू, पल्ला, ताजपुर, अकबरपुर मजरा, अलीपुर, जींदपुर, बकोली, खामपुर, बुद्धपुर, हमीदपुर गांव, होलम्बी कलां, होलम्बी खुर्द, खेरा कलां, खेरा खुर्द, नयाबांस, ममूरपुर, पाना उद्यान/पापोसियां नरेला, नरेला की यू/ए कॉलोनियां, नरेला की नियमित कॉलोनियां में जलापूर्ति प्रभावित रहेगा।

इसके अलावा, जेजे क्लस्टर नरेला, डीडीए क्षेत्र नरेला, औद्योगिक क्षेत्र (डीएसआईडीसी) नरेला और मेट्रो विहार फेज-1 और 11 होलंबी कलां गांवों के पास, नंगली पूना गाँव, कादीपुर गाँव, मुखमेलपुर गाँव, इब्राहिमपुर गाँव, संत नगर, बुराड़ी, संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर, समयपुर गाँव, बादली गाँव, लिबासपुर गाँव में जलापूर्ति प्रभावित रहेगा।

दिल्ली जल बोर्ड ने इस क्षेत्र से संबंधित निवासियों को सलाह दिया है कि वे आवश्यकता के अनुसार पर्याप्त मात्रा में पानी पहले से ही जमा कर लें। साथ ही दिल्ली जल बोर्ड ने कहा कि पानी का टैंकर मांगे जाने पर पानी का टैंकर उपलब्ध कराया जाएगा। इसके लिए दिल्ली जल बोर्ड ने सेंट्रल कंट्रोल रूम की हेल्पलाइन नंबर 1916 जारी किया है। इसके अलावा दिल्ली जल बोर्ड ने पानी की आपातकाल स्थिति के लिए हेल्पलाइन नंबर 9650291442 जारी किया है। इस नंबर पर कॉल करके पानी की टैंकर मंगवाया जा सकता हैं।