दिल्ली: रोहिणी कोर्ट शूटआउट के आरोपी गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की तिहाड़ जेल में हत्या

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (02/05/2023): दिल्ली के रोहिणी कोर्ट शूटआउट के आरोपी गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की आज मंगलवार सुबह दिल्ली की तिहाड़ जेल में हत्या कर दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचे और उसे दिल्ली के दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। वहीं हत्या का आरोप प्रतिद्वंद्वी गिरोह के सदस्यों योगेश टुंडा और अन्य पर लगा है। पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है।

इस मामले में दिल्ली पुलिस के एडिशनल डीसीपी वेस्ट डिस्ट्रिक्ट अक्षत कौशल ने कहा कि “आज सुबह करीब सात बजे डीडीयू अस्पताल से दो यूटीपी के संबंध में सूचना मिली जिन्हें तिहाड़ जेल से अस्पताल लाया गया था उनमें से एक सुनील उर्फ टिल्लू को बेहोशी की हालत में लाया गया था जिसे बाद में मृत घोषित कर दिया गया। एक अन्य व्यक्ति रोहित का इलाज चल रहा है और वह खतरे से बाहर है।”

तो वहीं जेल अधिकारी ने कहा कि “हाई-सिक्योरिटी वार्ड के भूतल पर रहने वाले टिल्लू पर प्रतिद्वंद्वी गोगी गिरोह से जुड़े चार कैदियों (दीपक, योगेश, राजेश और रियाज खान) ने उसी वार्ड की पहली मंजिल पर सुबह करीब 06.15 बजे लोहा काटकर हमला किया। वार्ड के प्रथम तल पर लगाई गई ग्रिल, इंप्रूव्ड सूआ का उपयोग कर गोगी गिरोह के सदस्यों को हाई-सिक्योरिटी वार्ड की पहली मंजिल पर रखा गया था, जहां से उन्होंने सुरक्षा ग्रिल को खोला और बेडशीट का इस्तेमाल करते हुए ग्राउंड फ्लोर पर कूद गए।”