पहलवानों से मिले केजरीवाल, कहा- जो देश से प्यार करते हैं सबको करना चाहिए समर्थन

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (29/04/2023): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज शनिवार को जंतर-मंतर पर WFI प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे पहलवानों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने लोगों से अपील की है कि जो लोग हमारे देश से प्यार करते हैं, चाहे वे कांग्रेस, आप या भाजपा से हों और भले ही किसी भी पार्टी से संबद्ध ना हों, उन्हें उतरना चाहिए और उन्हें (पहलवानों को) समर्थन देने के लिए यहां आना चाहिए। साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार से भी गुजारिश किया है कि इतनी निर्दयी मत बनो।

केजरीवाल ने कहा, “आज मैं इस मंच के माध्यम से पूरे भारतवर्ष को कहना चाहता हूं चाहे वो कांग्रेस, भारतीय जनता पार्टी, आम आदमी पार्टी या किसी पार्टी का ना हों वो छुट्टी लेकर यहां आओ। सभी लोग छुट्टी लेकर यहां आओ। इनका साथ दो। ये अपने लिए नहीं लड़ रहे हैं। ये पूरे खेल जगत के लिए लड़ रहे हैं।” उन्होंने आगे कहा कि सोचिए जो आदमी इतना ताकतवर है कि उसके खिलाफ एक एफआईआर दर्ज करवाने के लिए 7 दिन और सुप्रीम कोर्ट लग गया। अगर ये बच्चे संघर्ष नहीं करते तो लड़कियों के साथ गलत काम होता रहता। ये पहलवान अपने लिए नहीं लड़ रहे हैं। जितने लोग भी यह देख रहे हैं सब लोग एक या दो दिन की छुट्टी लेकर यहां आओ और इनका साथ दो।”

उन्होंने कहा कि “मेरी केंद्र सरकार से एक गुजारिश है कि इतनी निर्दयी मत बनो। इनके बच्चों का पानी रोक दिया और बिजली रोक दी। मेरी तरफ से जो बन पाएगा मैं दिल्ली के मुख्यमंत्री होने के नाते सब कुछ करूंगा। लेकिन इनके बच्चों का ये तो आने दो यार ये तो ह्यूमन राइट्स है। ये तो इंसानियत है। हमारी ही बच्चे हैं। इन्होंने हमारे ही देश का नाम रोशन किया था इसदिन के लिए थोड़ी ही किया था कि एक दिन इनका पानी, खाना रोक दिया जाएगा और लाइट काट दी जाएगी। हमें तो इनको कंधे पे उठाना चाहिए था।”