आरएलजेडी नेता माधव आनंद ने जयनगर में सामाजिक कार्यकर्ताओं एवं प्रबुद्ध लोगों से की मुलाकात

टेन न्यूज नेटवर्क

मधुबनी, बिहार (29 अप्रैल 2023): आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर देशभर में सियासत गरमा गई है। सियासी गलियारों में हलचल पैदा हो गई है। इसी बीच बिहार का सियासी तापमान भी बढ़ा हुआ है। सभी सियासी पार्टियों के नेता जमीनी स्तर पर जाकर लोगों से मुलाकात कर रहे हैं, उनकी समस्याओं को सुन और समझ रहे हैं।

उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी राष्ट्रीय लोक जनता दल के कद्दावर नेता माधव आनंद इन दिनों मिथिलांचल दौरे पर हैं। माधव आनंद शुक्रवार को मधुबनी जिले के जयनगर पहुंचे और कई सामाजिक कार्यकर्ता, संगठनों के प्रतिनिधि एवं प्रबुद्ध लोगों से मुलाकात की। जयनगर में माधव आनंद का मिथिला के परंपरा के अनुसार पाग, दोपट्टा एवं महिला विकास मंच का परिचय पुस्तिका प्रदान कर स्वागत किया गया। माधव आनंद ने इस बैठक के दौरान जयनगर और आसपास के क्षेत्र की जमीनी समस्याओं से अवगत और साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भी लोगों से बातचीत की। माधव आनंद ने झंझारपुर लोकसभा में विकास कार्यों की बदहाली पर चिंता जताया और कहा कि ” आज जनता बदलाव चाहती है। बिहार में जातिवाद राजनीतिक पार्टियों का चलन बन गया है। मुख्यमंत्री ने कहा था कि शिक्षक की बहाली होगी, पूर्ण शराब बंदी होगी, डीबी कॉलेज जयनगर का नवीनीकरण होगा लेकिन ये सब दावे हवा हवाई हो गए। झंझारपुर की जनता इस बार बदलाव के लिए अग्रसर है।”

आगे उन्होंने कहा कि” चुनाव के समय नेता जनता का सेवक बने होते हैं लेकिन चुनाव खत्म होते ही नेता जनता के भगवान बन जाते हैं। जनता को दर्शन तक नहीं देते हैं।”

वहीं बैठक में मौजूद लोगों ने क्षेत्रीय समस्या, शिक्षा की समस्या, कानून व्यवस्था की समस्या सहित सरकारी योजनाओं में लूट-खसोट संबंधी तमाम समस्याओं से माधव आनंद को अवगत कराया।

उक्त बैठक में महिला विकास मंच, मधुबनी की जिलाध्यक्ष दीपशिखा सिंह, शोभा देवी, शंभू गुप्ता, अधिवक्ता संघ के कोषाध्यक्ष राजेश महतो, मनीष सिंह यादव, अधिवक्ता ओमप्रकाश सिंह, सच्चिदानंद उर्फ नीलू सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।।