पहलवानों को समर्थन में जंतर मंतर पहुंचीं प्रियंका गांधी, एफआईआर पर उठाए सवाल

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (29/04/2023): दिल्ली के जंतर-मंतर पर WFI प्रमुख और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पहलवानों का धरना प्रदर्शन जारी है, और आज प्रदर्शन का सातवां दिन है। वहीं अब पहलवानों के समर्थन में राजनीति पार्टियां भी सामने आने लगी है। इसी कड़ी में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा धरना स्थल पर पहुंची और उनसे मुलाकात कर बातचीत की।

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि “दो एफआईआर दर्ज कराई गई है, उसमें क्या है, इसकी जानकारी किसी को नहीं है। वे इसे क्यों नहीं दिखा रहे हैं? जब ये पहलवान पदक जीतते हैं तो हम सभी ट्वीट करते हैं और गर्व महसूस करते हैं लेकिन आज ये सड़क पर बैठे हैं और इन्हें न्याय नहीं मिल रहा है। ये सभी महिला पहलवान इस मुकाम तक आने के लिए काफी संघर्ष करती हैं। और मैं यह नहीं समझ पा रहा हूं कि सरकार उन्हें (बृजभूषण शरण सिंह) क्यों बचा रही है?”

प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि “मुझे पीएम से कोई उम्मीद नहीं है, क्योंकि अगर उन्हें इन पहलवानों की चिंता है तो उन्होंने अभी तक उनसे बात या मुलाकात क्यों नहीं की। देश उनके साथ खड़ा है और मुझे बहुत गर्व है कि इन पहलवानों ने ऐसे मुद्दे के खिलाफ आवाज उठाई है।”

बता दें कि कल यानी शुक्रवार को WFI प्रमुख और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने यौन उत्पीड़न के मामले में दो एफआईआर दर्ज की है।