कर्नाटक चुनाव के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष का विवादित बयान: पीएम मोदी को कहा ‘जहरीला सांप’

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (27/04/2023): कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले ताबड़तोड़ नेताओं का दौरा कर्नाटक में इन दिनों जारी है। बीजेपी और कांग्रेस में सियासी बवाल भी मचा हुआ है। कांग्रेस पार्टी के तमाम बड़े नेता इन दिनों कर्नाटक में कांग्रेस की चुनावी नैया पार करवाने के लिए मैदान में डटे हुए हैं।

इस बीच कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने ऐसा बयान दिया जिससे भाजपा को कहीं ना कहीं कांग्रेस पार्टी को चुनावी मैदान में घेरने का भरपूर मौका मिल गया है। एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए खड़गे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुला जहरीले सांप से कर दी अब इसके बाद कर्नाटक की राजनीति में बबाल मचने वाला है।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी को लेकर दिया विवादित बयान खड़गे बोले प्रधानमंत्री मोदी ‘जहरीले सांप’ की तरह है, आप सोचेंगे कि यह जहर है या नहीं। यदि आप इसे चखेंगे, तो आपकी मौत हो जाएगी। खड़गे के इस बयान के बाद लगातार भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की भी प्रतिक्रिया आने लगी है।

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने कहा कि बार-बार चुनावों में हार और कांग्रेस की बौखलाहट ये कहीं न कहीं कांग्रेस की मजबूरी बन जाती है मोदी जी को अपमानित करने की, गालियां निकालने की। सोनिया गांधी से लेकर उनके अब तक के अध्यक्ष कभी मोदी जी को मौत का सौदागर कहते हैं, कभी बिच्छू कहते हैं, कोई सांप कहता है। कांग्रेस को देश से माफी मांगनी होगी नहीं तो कर्नाटक की जनता इनकी ज़मानत ज़ब्त कराकर इनको मुंह तोड़ जवाब देगी।।