सीएम आवास को लेकर मचा सियासी घमासान, बीजेपी बोली – यह साफ-साफ आम आदमी पार्टी को बेनकाब करता है

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (27/04/2023): दिल्ली की सियासत में नया भूचाल आ गया है एक निजी चैनल ने खुलासा किया है कि कोरोना वायरस के दौरान दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास के रिनोवेशन में 45 करोड़ रुपए खर्च हुए। अब इस खुलासे के बाद दिल्ली की सियासत में बवाल मचा हुआ है। बीजेपी अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा रही है लेकिन अरविंद केजरीवाल की तरफ से कोई भी जवाब सामने नहीं आया है।

शीशमहल ऑपरेशन पर घिरी आप की सरकार का कहना है कि प्रधानमंत्री के आवास पर करोड़ों खर्च हुए हैं, इसका जवाब कब मिलेगा। इस बीच आज बीजेपी ने आम आदमी पार्टी और केजरीवाल को जमकर लताड़ लगाई है। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि जो सत्ता में राजनीति बदलने आए थे वो आज खुद बदल गए हैं।

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि एक कहावत है कि राज योग जब आता है तो अक्सर उसके साथ ‘राज रोग’ आता है परन्तु आम आदमी पार्टी के संदर्भ में यह ‘राज रोग’ इतनी जल्दी इतना संक्रामक हो जाएगा ये दिल्ली की जनता की समझ से बाहर था। आज यह राज रोग उनकी सरकार, पार्टी और संगठन से होता हुआ उनके घर तक पहुंच गया है। आज दिल्ली स्तब्ध है। यह खुलासा साफ-साफ आम आदमी पार्टी के भ्रष्टाचार के मुखौटे को बेनकाब करता है।

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि वह दिल्ली PWD का वो क्लॉज कोट करके बताएं जिसके तहत विदेशी मार्बल लगाने का अधिकार था और बैगैर इनकी अनुमति के किया गया। यह कौन सी हवा आपको लगी कि आपको लाखों रुपये के पंखे की ही हवा चाहिए थी। यह कौन से परदे को छुपाना चाहते थे जो लाखों के परदे लगे। दिल्ली की जनता ने इनके किए दावों पर विश्वास किया था लेकिन आज दिल्ली की जनता खुद को छला हुआ और ठगा हुआ महसूस कर रही है।आम आदमी पार्टी ने सारी हदें पार कर दी हैं।

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि करोड़ों रुपये लेकर कंसल्टेंट को हायर किया, रुपये का उनका स्मार्ट ‘कैलकुलेशन’। केजरीवाल के लिए एक भव्य महल के जीर्णोद्धार के लिए 9 करोड़ 99 लाख बेहद शर्मनाक है। केजरीवाल के सारे धोखे और झूठ का पर्दाफाश हो गया है। पर्दे हों, टाइल्स हों, कालीन हों, पंखे हों, हर चीज में उन्होंने लग्जरी सुनिश्चित की है। उसे लाखों रुपये के पंखे से ही हवा चाहिए। और करोड़ों रुपये का महल।।