अरविंद केजरीवाल पर हमलावर हुए बीजेपी सांसद, जमकर साधा निशाना

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (26/04/2023): भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर सरकारी आवास के नवीनीकरण पर 45 करोड़ रुपये खर्च करने का आरोप लगाया है। इसे लेकर बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। रमेश बिधूड़ी ने ट्विटर पर अपना वीडियो शेयर करते हुए कहा कि “अरविंद केजरीवाल जी आपके रफूगर राघव चड्ढा टीवी चैनलो पर आप की करतूतो को रफू कर रहे है। देश में सभी व्यवस्थाएँ ठीक नही है, ये बोलते थे आप अब आपके चेले उनसे कम्पेयर कर रहे है। आप कहते थे ये ऐसा कर रहे है, हम नहीं करेंगे। बैहयाई मे चेले आपसे भी ऊपर।”

बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने वीडियो में कहा है, “केजरीवाल के महल में 45 करोड़ रुपए इन्वेस्ट किए गए। वो भी कोरोना महामारी के दौरान किया गया। वही केजरीवाल साहब जो कहा करते थे कि इन नेताओं के लिए सिक्योरिटी, बंगले क्यों है? यह गरीब जनता का टैक्स का पैसा है, वो माचिस, साबुन और चप्पल भी खरीदते हैं तो टैक्स देते हैं। इस गरीब के पैसों को नेताओं के लिए क्यों, क्या जरूरत है। दो कमरों का मकान मुख्यमंत्री के लिए होना चाहिए। ये केजरीवाल साहब बोलते थे। यह ठग विद्या चल रहा था। बहरुपिए का रूप था।”

उन्होंने अरविंद केजरीवाल की तुलना रावण से करते हुए कहा कि “जैसे रावण ने सीता जी का हरण बहरुपिए का रूप लेकर हरण किया था ऐसे ही दिल्ली की जनता का हरण अरविंद केजरीवाल जी ने किया है। उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस के भ्रष्टाचार से लोग त्रस्त और परेशान थे। सोचा था कुछ करेंगे कि दल-दल से निकल कर आऊंगा और राजनीति को स्वस्थ बनाऊंगा।”

उन्होंने राघव चड्ढा के बयानों पर हमला करते हुए कहा कि “केजरीवाल साहब आपके रफूगर राघव चड्ढा बोलते हैं कि ये कौन से अपने घर के लिए बना रहे थे तो पहले क्या मुख्यमंत्रियों के लिए घर के लिए थे। क्या उनके घर की प्रॉपर्टी थी वो भी मुख्यमंत्री के आवास थे और वहां पर भी लोग मिलने जाया करते थे।”

उन्होंने केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि “आप लोगों ने गरीब लोगों को मिस गाइड, गुमराह और ठगा है। आज आप कह रहे हैं कि गुजरात और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री, वहां पर हेलीकॉप्टर खरीदे गए। राज्यों के अंदर 1000 किलोमीटर एक जगह से दूसरी जगह मुख्यमंत्री को जाना पड़ता है उसके लिए आज से नहीं बल्कि 1947 से हेलीकॉप्टर की सुविधाएं हैं।”

उन्होंने अरविंद केजरीवाल से सवाल करते हुए कहा कि “आप कब तक लोगों को गुमराह करेंगे। आपने तो वो स्थिति कर दी कि हम चले थे त्रस्त महिलाओं को कोठों से मुक्त कराने के लिए वहां पहुंचे और नोटों की बरसात होते देखी और खुद घुंघरू बांधकर नाचने लगे। ये आपकी स्थिति है केजरीवाल साहब।”