दिल्ली जल बोर्ड के अधिकारियों के साथ सीएम केजरीवाल ने की समीक्षा बैठक

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (26/04/2023): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कल यानी मंगलवार को दिल्ली जल बोर्ड के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। इस बैठक में उन्होंने अधिकारियों को आदेश दिया है कि दिल्ली की जनता को साफ पानी उपलब्ध कराया जाएं। साथ ही उन्होंने गंदे पानी की शिकायत मिलने पर कार्रवाई करने और उस समस्या का स्थाई समाधान करने का भी निर्देश दिया हैं। इस बात की जानकारी मुख्यमंत्री कार्यालय ने ट्विटर पर तस्वीरें शेयर करके दिया है।

मुख्यमंत्री कार्यालय ने बताया कि “मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली जल बोर्ड के साथ एक महत्वपूर्ण समीक्षा बैठक की। बैठक में मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को सख्त आदेश दिए कि दिल्ली की जनता को साफ़ पानी उपलब्ध कराने के काम में किसी भी तरह की ढिलाई और देरी स्वीकार्य नहीं की जाएगी।”

सीएम कार्यालय ने आगे बताया कि “गंदे पानी की शिकायत पर प्राथमिकता के आधार पर कार्रवाई की जाए एवं वहाँ उस समस्या का स्थाई समाधान किया जाए। WTP एवं प्राइमरी UGR पर खराब हुए फ़्लो-मीटर्स को तत्काल प्रभाव से ठीक किया जाए ताकि पानी की उपलब्धता और सप्लाई की जानकारी सरकार के पास हो।”

सीएम कार्यालय ने बताया कि “दिल्ली में कुल 450 से ज़्यादा जगहों को RO सिस्टम लगाने के लिए चिन्हित किया गया था, इस काम में ढिलाई देखी जा रही है जिस पर माननीय मुख्यमंत्री जी ने अपनी नाराज़गी व्यक्त की और सख्त निर्देश दिए कि इस काम को पूरी गंभीरता से और जल्द से जल्द किया जाए।”