Delhi: पहले घर का दरवाजा खटखटाया, नहीं खोला तो चलाई अंधाधुंध गोलियां

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (24/04/2023): दिल्ली में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए है इस बात का अंदाजा दक्षिण-पूर्व दिल्ली के सिद्धार्थ नगर इलाके की घटना से लगाया जा सकता है। दरअसल दक्षिण-पूर्व दिल्ली के सिद्धार्थ नगर में कल रविवार को दो नकाबपोश लोगों ने एक अपार्टमेंट के दरवाजे पर कथित तौर पर गोलियां चलाईं। दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, “आरोपियों ने पहली मंजिल के अपार्टमेंट के दरवाजे पर दो गोलियां चलाई और फिर वे नीचे की ओर भाग गए। नकाबपोश लोगों ने भागने से पहले ग्राउंड फ्लोर पर एक अन्य अपार्टमेंट की खिड़की पर भी तीन गोलियां चलाईं‌।”

वहीं इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हुआ है।सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि नकाबपोश बदमाश पहले अपार्टमेंट के ग्राउंड फ्लोर पर जाते हैं और एक बदमाश कमरे का दरवाजा खटखटाते हैं और दूसरा बदमाश सीढ़ी पर खड़ा रहता है। जब दरवाजा कई बार खटखटाने से नहीं खुलता है तो फिर बदमाश नीचे जाते समय गेट पर दो-तीन गोलियां चला कर वहां से फरार हो जाते हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, इस वारदात को कल यानी रविवार की सुबह 6 बजकर 50 मिनट पर अंजाम दिया गया है। इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। पुलिस CCTV फुटेज के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिए है।