जंतर मंतर पर पहलवानों का धरना जारी, दिल्ली पुलिस हुई एक्टिव

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (24/04/2023): रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया (WFI) के प्रमुख बृजभूषण सिंह के खिलाफ पहलवानों के विरोध के बीच पुलिस ने उनकी(प्रदर्शन कर रहे पहलवानों की) की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने खेल मंत्रालय द्वारा गठित जांच समिति से रिपोर्ट मांगी है। इस बात की जानकारी दिल्ली पुलिस ने दी है।

इससे पहले WFI प्रमुख बृजभूषण सिंह के खिलाफ पहलवानों के विरोध पर पहलवान बजरंग पुनिया ने कहा कि अभी शिकायत किए हुए 48 घंटे से ज्यादा हो गया मगर अभी तक FIR नहीं हुई है। इस बार सभी का स्वागत है। कोई भी पार्टी (भारतीय जनता पार्टी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी) आए आए, सभी का स्वागत है क्योंकि जब हम मेडल जीतते हैं तो किसी पार्टी का झंडा नही लहराते हैं हम देश का तिरंगा लहराते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि जब हम मेडल जीतते हैं तो सभी पार्टी बधाई देने आते हैं ना कोई एक पार्टी और ना ही हम किसी एक पार्टी से जुड़े हुए हैं। हम देश से जुड़ें हुए है सभी देशवासियों का स्वागत है क्योंकि अगर आज हम अपनी बहन-बेटियों के लिए नहीं लड़े तो कभी हम किसी के खिलाफ नहीं लड़ सकते।

बता दें कि भारत के दिग्गज पहलवानों का कल यानी रविवार से एक बार फिर दिल्ली के जंतर मंतर पर विरोध प्रदर्शन शुरू हो चुका है। वहीं आज विरोध प्रदर्शन का दूसरा दिन है।