अमृतपाल सिंह की गिरफ्तारी को लेकर संजय सिंह ने पंजाब पुलिस की तारीफ की, क्या कहा?

AAP Sanjay Singh

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (23/04/2023): पंजाब पुलिस ने आज अमृतपाल सिंह को गिरफ्तार किया है। इस पर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने ट्विटर पर अपना वीडियो शेयर कर कहा कि पंजाब की “आम आदमी पार्टी” सरकार किसी भी हालत में पंजाब की शांति भंग नहीं होने देगी। लोगों की सुरक्षा हमारे लिए सर्वोपरि है। हमने दिखा दिया कि ज़रूरत पड़ने पर लोगों के लिए हम सख़्त से सख़्त कदम लेने की भी हिम्मत रखते हैं। सब लोग शांति बनाये रखें।

आप सांसद संजय सिंह ने वीडियो में कहा है, “अमृतपाल सिंह की गिरफ्तारी ने ये साबित कर दिया है कि आम आदमी पार्टी की सरकार कानून व्यवस्था के मामले में कोई समझौता नहीं करेगी। पंजाब की जनता की सुरक्षा हमारे लिए सर्वोपरि है। पंजाब के लोगों के लिए अमन-चैन, शांति और सुख ये हमारी प्राथमिकता है। आज यह बात साबित हो गया है कि पंजाब की भगवंत मान की सरकार और आम आदमी पार्टी की सरकार जरूरत पड़ने पर सख्त से सख्त कदम उठा सकती है।”

उन्होंने कहा कि “पिछले 1 महीने से लगातार अमृतपाल के करीबियों के खिलाफ कार्यवाही हुई, उसके अड्डे पर छापेमारी हुई और कोई विकल्प अमृत पाल सिंह के पास नहीं बचा। विवश होकर उसको आज अपनी गिरफ्तारी देना पड़ा और उसे गिरफ्तार किया गया। पंजाब पुलिस की कार्य की पूरी-पूरी प्रशंसा की जाती है। पंजाब पुलिस ने एक साहसिक कदम उठाया है। बहुत ही सूझबूझ का परिचय दिया है।”

उन्होंने आगे कहा कि “इस पूरी कार्रवाई के दौरान पंजाब का अमन-चैन और शांति भंग नहीं होने दिया गया। कहीं एक कंकड़ नहीं चला, कोई हिंसक घटना नहीं हुई‌। इसलिए आज साबित हो गया कि जरूरत पड़ने पर आम आदमी पार्टी की सरकार सख्त से सख्त कार्रवाई करेगी लेकिन कभी भी पंजाब के अमन-चैन, शांति और भाईचारे को भंग नहीं होने देगी।”