MP में बनेगा ब्राह्मण कल्याण बोर्ड, सीएम शिवराज की मौजूदगी में बागेश्वर वाले बाबा ने कही बड़ी बात

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (22 अप्रैल 2023): परशुराम जयंती के अवसर पर मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के गुफा मंदिर में आयोजित अक्ष्योत्सव कार्यक्रम में भाग लिए सीएम शिवराज सिंह चौहान।

भोपाल के गुफा मंदिर में परशुराम जयंती के अवसर पर भव्य अक्ष्योत्सव कार्यक्रम का आयोजन हुआ । कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित कई अन्य लोग पहुंचे। इस कार्यक्रम में बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री भी उपस्थित रहे। इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ऐलान किया कि मध्य प्रदेश में ब्राह्मण कल्याण बोर्ड की स्थापना की जाएगी और कहा कि आपसे मंदिर की जमीन कलेक्टर नहीं बल्कि पुजारी ही नीलाम कर सकेंगे।

राजनीतिक पंडितों से सीएम शिवराज के इस एलान के मायने को समझें तो चुनावी साल में यह बड़ा ऐलान माना जा रहा है। बीजेपी चुनाव में सभी वर्गों को साधने की कोशिश कर रही है ऐसे में ब्राह्मण कल्याण बोर्ड का ऐलान अहम माना जा रहा है।

बागेश्वर वाले बाबा ने की बड़ी घोषणा

इस दौरान मंच पर उपस्थित बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अपने संकल्पों को दोहराते हुए कहा कि “बालाजी की कृपा रही तो भारत हिंदू राष्ट्र बनकर रहेगा। सनातनी हिंदुओ को माला और भाला दोनों ही जरूरी है।”

भोपाल के गुफा मंदिर में आयोजित अक्षयोत्सव कार्यक्रम में मुख्यमंत्री सहित सरकार के मंत्री शामिल हुए।।