साकेत कोर्ट में फायरिंग की घटना पर सीएम ने एलजी को घेरा, कहा- “अगर काम नहीं संभल रहा तो इस्तीफा…”

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (21/04/2023): दिल्ली के साकेत कोर्ट में फायरिंग की घटना को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत आम आदमी पार्टी के कई नेता दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना पर निशाना साध रहे हैं। वहीं इस मामले को लेकर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि “दिल्ली में क़ानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गयी है। दूसरों के कामों में अड़चन करने और हर बात पर गंदी राजनीति करने की बजाय सबको अपने अपने काम पर ध्यान देना चाहिये। और अगर नहीं सँभलता तो इस्तीफ़ा दे देना चाहिए ताकि कोई और कर ले। लोगों की सुरक्षा रामभरोसे नहीं छोड़ी जा सकती।”

तो वहीं दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने कहा कि “दिल्ली में कानून व्यवस्था भगवान भरोसे है। कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट में बदमाशों द्वारा फायरिंग दिल्ली की लचर कानून व्यवस्था को दर्शाता है।”

आम आदमी पार्टी के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि “LG साब के दो ही काम हैं- पुलिस और DDA। नये LG साब के आने के बाद दिल्ली की क़ानून व्यवस्था लगातार बद से बदतर होती जा रही है। कोर्ट में गोलियाँ चल रही हैं। पुलिस 350 करोड़ के भ्रष्टाचार में डूबी हुई है।”

दिल्ली के श्रम मंत्री राज कुमार आनंद ने कहा कि “दिल्ली में पुलिस और डीडीए की ज़िम्मेदारी उपराज्यपाल की है क़ानून व्यवस्था इतनी चरमरा गई है कि कोर्ट मैं भी गोलियाँ चल रहीं हैं , juvenile crime चरमसीमा पर है दिल्ली नशे के कारोबार का अड्डा बन गई है और पुलिस भ्रष्टाचार मैं डूबी है।”

बता दें कि दिल्ली के साकेत कोर्ट में आज शुक्रवार को फायरिंग की घटना हुई जिसमे एक महिला घायल हो गई।चार राउंड फायरिंग हुई। पुलिस मौके पर मौजूद है और घायल महिला को उपचार के लिए दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया है।