देश में “अघोषित इमरजेंसी” की स्थिति : दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (20/04/2023): दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने कहा कि देश में “अघोषित इमरजेंसी” की स्थिति है। उन्होंने न्यूज़ एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए कहा है, “अभी जो माहौल देश का है उसमें कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और समाजवादी पार्टी बहुत छोटी चीज होती जा रही है। एकदम अलग माहौल में लोकसभा का चुनाव होने जा रहा है। इस समय देश के अंदर एक अघोषित इमरजेंसी की स्थिति है। इस देश के अंदर की आज की तारीख में एक लंबी आजादी और लड़ाई के बाद संविधान के आधार पर देश को संचालित करने का हम लोगों ने शपथ लिया है।

उन्होंने दिल्ली आबकारी नीति के मामले को फर्जी बताते हुए कहा कि “शराब पॉलिसी का फर्जी आरोप है। पिछले एमसीडी चुनाव में नहीं था तो हम लगभग 60-70 सीट जीते थे। इस बार हम गुजरात का चुनाव लड़ रहे थे और जब हम गुजरात का चुनाव लड़ रहे थे उसी समय दिल्ली के अंदर चुनाव घोषित किया। पूरे चुनाव के दौरान बीजेपी रोजाना एक वीडियो जारी करती थी और बीजेपी पूरा चुनाव शराब नीति पर लड़ रही थी।”

उन्होंने आगे कहा कि “बीजेपी का 15 साल का जो सत्ता तंत्र था लोगों ने उखाड़ कर फेंक दिया। पिछले एमसीडी चुनाव में ये नहीं था और इस चुनाव में था। पिछले चुनाव में हमने 60-70 सीट जीतें और इस बार 15 साल का साम्राज्य लोगों ने उखाड़ कर फेंक दिया।”

उन्होंने आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय पार्टी की स्थिति के बारे में बात करते हुए कहा कि “आम आदमी पार्टी के नेशनल पार्टी बनने के बाद आम आदमी पार्टी धीरे-धीरे देश भर में अपने संगठन विस्तार के काम कर रही है।”