ई- रिक्शा से मां के शव को बांदा ले जा रहा था शख्स, सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस। जानें पूरा मामला

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (19/04/2023): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। मध्य दिल्ली के राजेंद्र नगर इलाके में कल यानी मंगलवार को एक ई- रिक्शा चालक अपनी मां के शव को अपने वाहन में ले जाता हुआ पाया गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया है। ई-रिक्शा चालक की पहचान बेगमपुर निवासी जगदीश के रूप में हुआ है और वह 32 साल का है।

इस मामले में जानकारी देते हुए एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि “इस संबंध में शाम करीब सात बजे पीसीआर सूचना मिली, जिसमें बताया गया कि एक व्यक्ति ई-रिक्शा में एक बुजुर्ग महिला का शव ले जाता दिखा है।”

अधिकारी ने बताया कि जगदीश ने अपनी मां धनवती देवी (65) को डॉ. बाबासाहेब आंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया था, क्योंकि वह लंबे समय से बीमार थी। जगदीश ने पुलिस को बताया कि उसकी मां को शाम में अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी, लेकिन बाद में उसकी मौत हो गई जिसके बाद वह ई-रिक्शा से उन्हें बांदा ले जा रहा था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जगदीश की मां के शरीर पर कोई बाहरी चोट के निशान नहीं मिले। फिलहाल बुजुर्ग महिला के शव को आरएमएल अस्पताल में सुरक्षित रखवाया गया है और शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। पुलिस इस पूरे मामले में जगदीश से आगे की पुछताछ कर रही है।

पुलिस का कहना है कि “जगदीश मानसिक रूप से स्वस्थ नहीं लग रहा लेकिन अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।”