सीएम केजरीवाल ने विधानसभा में सुनाई ‘चौथी पास राजा की कहानी’, मीडिया से की ये अपील

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (17/04/2023): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा के अंदर एक चौथी पास राजा की कहानी सुना कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला है। उसके बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए केंद्र की मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि मीडिया वालों को ऊपर से फोन आया या वो इसे दिखाने की हिम्मत नहीं कर पाए। साथ ही उन्होंने सभी न्यूज़ चैनलों के मालिकों और एडिटर से निवेदन किया है कि वो इसे दिखाने की थोड़ी हिम्मत दिखायें।

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि “आज मैंने विधानसभा के अंदर एक बहुत जरूरी कहानी सुनाई है। मैं देख रहा था कि या तो सभी चैनलों को ऊपर से फोन आया या सभी चैनल हिम्मत नहीं कर पाए। तो मैं और कुछ नया बोलने की बजाय आप सबसे निवेदन करूंगा। आपके कैमरे के जरिए आपके एडिटर और मालिकों तक मेरी बात पहुंच रही होगी थोड़ी सी हिम्मत दिखाइए और वो सारी स्पीच दिखा दीजिए। अभी कुछ फ्रेश बोलने की जरूरत नहीं है।”

आपको बता दें कि कल यानी रविवार को शराब नीति मामले में सीबीआई ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से 9 घंटे की पूछताछ की थी। अरविंद केजरीवाल को सीबीआई समन के बाद ही आज एक दिन का विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया गया।