आप नेता गोपाल इटालिया को सूरत क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार, पढ़े पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (17/04/2023): आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव गोपाल इटालिया को सूरत क्राइम ब्रांच ने गुजरात के गृह मंत्री हर्ष सांघवी पर उनकी कथित टिप्पणी के लिए आज यानी सोमवार को गिरफ्तार किया था। बाद में गोपाल इटालिया को जमानत मिल गई।

जमानत मिलने के बाद इटालिया ने कहा कि ”एफआईआर में अपराध जमानती थे, क्राइम ब्रांच ने मुझे जाने दिया। आप ने पिछले चुनाव में गुजरात में अपनी ताकत दिखाई थी, जिसे बीजेपी का गढ़ माना जाता है। इसलिए वे डरे हुए हैं।”

तो वहीं अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “गुजरात में आम आदमी पार्टी के शानदार प्रदर्शन से बीजेपी इस कदर बौखलाई है कि अब हमारे गुजरात के नेता गोपाल इटालिया को गिरफ़्तार कर लिया है। बीजेपी का अब बस एक मक़सद है किस तरह आम आदमी पार्टी को ख़त्म किया जाए। एक एक करके सबको जेल में डालेंगे ये लोग।”

दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने ट्वीट में लिखा है, “आम आदमी पार्टी गुजरात के नेता गोपाल इटालिया जी को पुलिस ने गिरफ्तार किया। गुजरात में आम आदमी पार्टी के शानदार प्रदर्शन से भाजपा बौखलाई हुई है। अगर भाजपा सोचती है कि आम आदमी पार्टी वालों को जेल में डालकर वो हमारा मनोबल तोड़ देगी तो भाजपा गलत है।”