बीजेपी नेता ने अरविंद केजरीवाल की तुलना “अलीबाबा चालीस चोर” की टीम से क्यों कर दी

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (17/04/2023): दिल्ली के आबकारी नीति मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सीबीआई पूछताछ पर भारतीय जनता पार्टी के नेता दुष्यंत कुमार गौतम ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल पर कौन विश्वास करेगा? जो जो कहा है उसके विपरीत यू-टर्न किया है। साथ ही उन्होंने अरविंद केजरीवाल की तुलना अलीबाबा चालीस चोर की टीम से किया है।

बीजेपी नेता दुष्यंत कुमार गौतम ने कहा कि इस व्यक्ति (अरविंद केजरीवाल) पर कौन विश्वास करेगा? वो कट्टर ईमानदार मनीष सिसोदिया को भी कह रहे थे लेकिन आज न्यायपालिका कोर्ट ने उनको जमानत तक भी नहीं दी है। वो सत्येंद्र जैन को भी कट्टर ईमानदार कह रहे थे और भारत रत्न देने की बात भी कर रहे थे आज न्यायपालिका के नजर के अंदर वह दोषी हैं। इसलिए आम पार्टी के नेताओं और खासकर केजरीवाल जो जो कहा उसके विपरीत यू-टर्न किया है।

उन्होंने कहा कि सबसे बड़ा दुख की बात ये है कि वह अराजकतावादी अपने आप को कहते हैं वो दिखाई भी दिया। स्कूल के बच्चों के हाथ में एक बोतल के साथ एक बोतल फ्री और स्कूलों के सामने ठेके खोलने का काम किया। इसलिए वह कट्टर-कट्टर, कट्टर बेईमान वो है। आज कानून के दायरे के अंदर आ गए हैं।

उन्होंने आगे कहा कि अपने आप को हर गुनहगार यही कहता है कि मैंने बेईमानी नहीं की। मैं ईमानदार और बेगुनाह हूं। लेकिन जब न्यायपालिका और कोर्ट के अंदर जाता है सब मालूम पड़ जाता है। जितने दोषी ये अलीबाबा चालीस चोर की टीम है, वो अलीबाबा है उसको संभालने वाले करने वाले किसी प्रकार से भी कानून से नहीं बच पाएंगे।