अरविंद केजरीवाल के “पूरा घोटाला फर्जी” वाले बयान पर बीजेपी अध्यक्ष ने किया हमला

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (17/04/2023): दिल्ली के आबकारी नीति मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से कल यानी रविवार को सीबीआई ने 9 घंटे सवाल किए। उसके बाद अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए दावा किया कि पूरा कथित आबकारी नीति घोटाला झूठ, फर्जी और गंदी राजनीति से प्रेरित है। वहीं अब इस पर दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने अरविंद केजरीवाल पर हमला किया है।

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि अभी पूछताछ पूरी नहीं हुई है। मुझे लगता है कि इसके पूरा होने का इंतजार करना चाहिए। सीबीआई ने अभी जांच शुरू की है लेकिन उन्होंने (अरविंद केजरीवाल) अपने आप को प्रमाण पत्र देना शुरू कर दिया है।

कांग्रेस के समर्थन देने के सवाल पर कहा कि अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस दो अलग-अलग विचारधाराएं हैं। लेकिन जब भ्रष्टाचारी दल एक साथ होते हैं तो असली मुद्दे छुप जाते हैं। जिस तरह से मल्लिकार्जुन खड़गे ने अरविंद केजरीवाल को फोन किया, उससे पता चलता है कि दोनों भ्रष्ट पार्टियां अपना भ्रष्टाचार छिपाना चाहती हैं। कांग्रेस को तय करना है कि दिल्ली में जिंदा रहना है या खत्म होना है।।