अरविंद केजरीवाल को भीड़ इकट्ठी करने के बजाय CBI को कॉपरेट करना चाहिए: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (16/04/2023): दिल्ली के आबकारी नीति मामले में सीबीआई आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से पूछताछ कर रही है। इसे लेकर आम आदमी पार्टी के नेताओं ने अरविंद केजरीवाल के समर्थन में जोरदार धरना प्रदर्शन किया। वहीं अब आम आदमी पार्टी के प्रदर्शन और अरविंद केजरीवाल के सीबीआई समन पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज की प्रतिक्रिया सामने आई है।

अगर भाजपा चाहेगी तो सीबीआई उन्हें अरेस्ट भी कर सकती है अरविंद केजरीवाल के इस बयान पर अनिल विज ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि “उनको(दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल) भाजपा के सपने आते हैं। मैंने पहले ही कहा है कि CBI एक स्वतंत्र संस्था है उसपर किसी का दखल नहीं होता।”

अगर मैं भ्रष्ट हूं तो फिर दुनिया में कोई ईमानदार नहीं है अरविंद केजरीवाल के इस बयान पर अनिल विज ने कहा कि “सीबीआई हमारे देश की बहुत बड़ी प्रमाणित और सम्मानित संस्था है। सीबीआई का नोटिस अगर आया है तो जरूर कुछ ना कुछ उनके पास होगा।”

उन्होंने आम आदमी पार्टी को सलाह देते हुए कहा कि “इनको भीड़ इकट्ठा करने और बड़े-बड़े बयान देने की बजाय एक अच्छे नागरिक की तरह जाकर सीबीआई को कॉपरेट करना चाहिए। उनके साथ सीबीआई जो पूछना चाहते हैं उनको वो ईमानदारी से बताना चाहिए।”