दिल्ली में गरमाई सियासत, बीजेपी नेता अरविंद केजरीवाल पर हुए हमलावर

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (15/04/2023): दिल्ली में शराब पर बढ़ी तकरार के बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को सीबीआई ने पूछताछ के लिए पेश होने का नोटिस भेजा है। अब इसे लेकर दिल्ली में सियासी बबाल मचा हुआ है। आम आदमी पार्टी बीजेपी पर जमकर हमलावर है तो बीजेपी लगातार शराब घोटाले का मास्टरमाइंड अरविंद केजरीवाल को बता रही है।

दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि जांच एजेंसी ने अभी तो सिर्फ़ आपको बुलाया है, इतनी बौखलाहट क्यों हो रही है आपको केजरीवाल जी। दिल्ली का हर वो नागरिक ईमानदार है जो टैक्स भरता है, जो अपनी मेहनत से अपना घर चलाता है, केजरीवाल का ये कहना कि बस वही ईमानदार हैं, ये हास्यास्पद है।

वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि दिल्ली में शराब घोटाले को लेकर बीजेपी के 100 कार्यकर्ता प्रतिदिन केजरीवाल से कुछ अहम सवाल पूछेंगे। वीरेंद्र सचदेवा ने सीधे तौर पर केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर शराब नीति इतनी अच्छी थी तो इसे वापस क्यों लिया गया।

बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा कि आज मैने डरा हुआ केजरीवाल को देखा, आज केजरीवाल के तोते उड़ गए। कितना भी बड़ा चोर हो जब समय खराब होता है तो उसे कोई नहीं बचाता है। केजरीवाल जी आप लाख कोशिश करें लेकिन अब आप बचने वाले नहीं हैं।

बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा कि जब सतेंद्र जैन गिरफ्तार हुए तो कहा स्वास्थ में अच्छा काम किया। जब सिसोदिया गिरफ्तार हुए तो कहा शिक्षा के क्षेत्र में अच्छा काम किया। अब जब केजरीवाल की बारी आई तो कह रहे हैं की हमने जेपीसी की मांग की इसलिए ऐसा हो रहा है।