कठुआ की सीरत नाज ने पीएम मोदी से की अपील, “स्कूल में बेंच नहीं है, नीचे में बैठना पड़ता है…”

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (15/04/2023): जम्मू कश्मीर की रहने वाली एक छोटी बच्ची न प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से रिक्वेस्ट की है कि एक अच्छा स्कूल बनवा दें। वहीं इस बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बच्ची का नाम सीरत नाज़ है और वह कठुआ जिले के लोहाई मल्हार में रहती है। वह वीडियो में अपने स्कूल की दशा को दिखाकर, स्कूल की बुनियादी ढांचे को ठीक करने की मांग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की है।

वीडियो में दिख रही बच्ची का नाम सीरत नाज़ है। वह गवर्नमेंट हाई स्कूल लोहाई में पढ़ती हूं। नाज़ कहती है कि अस्सलाम वालेकुम मोदी जी, कैसे हो आप ठीक हो? मुझे आपको एक बात बोलनी है आप सबकी बात सुनते हो आज मेरी भी बात सुनो। नाज कैमरे को घुमाते हुए अपने स्कूल के अलग-अलग हिस्सों को वीडियो में दिखाती है और कहती हैं कि मोदी जी यह हमारा स्कूल है। ये प्रिंसिपल का ऑफिस है और ये स्टाफ रूम है।

नाज फर्श को दिखाते हुए कहती है कि देखो हमारा फर्श कितना गंदा हो चुका है। हमें यहां नीचे बैठाते हैं। प्लीज मोदी जी आप अच्छा से स्कूल बनवा दो। फिर उन्होंने कहा कि चलो मैं आपको एक बड़ी सी बिल्डिंग अपनी स्कूल की दिखाती हूं। ये देखो पिछले 5 सालों से देखो कितनी गंदी बिल्डिंग यहां पर है।

नाज़ वीडियो में पीएम मोदी से रिक्वेस्ट करते हुए कहती है कि आप अच्छा सा स्कूल बनवा दीजिए। हमें नीचे बैठना पड़ता है और हमारी यूनिफार्म गंदी हो जाती है। फिर हमें मम्मा मारती है। हमारे पास बेंच नहीं है।