CBI के समन पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने क्या कहा?, पढ़े पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (15/04/2023): दिल्ली में शराब पर फंसे आम आदमी पार्टी सरकार की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद अब सीबीआई ने पूछताछ के लिए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को बुलाया है। इसके बाद दिल्ली में सियासी पारा गरमा गई है। आम आदमी पार्टी और बीजेपी में जुबानी जंग तेज हो गई है।

बीजेपी लगातार आम आदमी पार्टी सरकार पर हमलावर है। भाजपा का आरोप है कि शराब घोटाले के मास्टरमाइंड अरविंद केजरीवाल हैं। वो दिन दूर नहीं जब अरविंद केजरीवाल भी सलाखों के पीछे होंगे। इस बीच दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी ने भी शराब घोटाले में सीबीआई द्वारा अरविंद केजरीवाल को बुलाए जाने के फैसले का स्वागत किया है। अनिल चौधरी ने कहा है कि नैतिकता के आधार पर अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा दे देना चाहिए।

इस बीच दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा कि मनीष सिसोदिया पर आरोप है कि उन्होंने अपने 14 फोन तोड़ दिए। फिर ईडी कह रही है कि उसमें से 4 फोन उनके पास हैं और CBI कह रही है कि 1 फोन उनके पास है, अगर उन्होंने फोन तोड़े हैं तो उनके पास फोन कैसे आए। इन लोगों ने झूठ बोलकर केस बनाए और बोला कि शराब घोटाला हुआ है।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की एक्साइज पॉलिसी बेहतर पॉलिसी थी लेकिन बीजेपी उसे दिल्ली में लागू नहीं होने दी। इसके साथ ही अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि आजादी के बाद सबसे भ्रष्ट सरकार केंद्र में है। केजरीवाल ने कहा कि मोदी जी पूरी तरीके से भ्रष्टाचार में संलिप्त है।

केजरीवाल ने कहा कि पीएम मोदी के लिए भ्रष्टाचार मुद्दा नहीं है वह सिर्फ आम आदमी पार्टी के बढ़ते जनाधार से बौखलाए हुए हैं। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सीबीआई ने बुलाया है कल वह सीबीआई दफ्तर जाएंगे। केजरीवाल ने कहा कि मेरी गर्दन तक पहुँचने के लिए सिसोदिया को अरेस्ट किया गया, मुद्दा शराब घोटाला है ही नहीं है।।