अरविंद केजरीवाल को पूछताछ के लिए CBI ने बुलाया, भाजपा प्रवक्ता ने साधा निशाना

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (15 अप्रैल 2023): दिल्ली में कथित तौर पर हुए शराब घोटाले मामले में आम आदमी पार्टी की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। इन दिनों ईडी और सीबीआई के कस्टडी में दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया हिरासत में है। अब सीबीआई ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शराब घोटाले में पूछताछ के लिए बुलाया है, तो वहीं आम आदमी पार्टी मोदी सरकार पर हमलावर हो गई है।

इस मुद्दे पर बीजेपी का कहना है कि अरविंद केजरीवाल ने शराब घोटाले के मास्टरमाइंड है इसलिए अरविंद केजरीवाल को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए। बीजेपी के तमाम नेताओं का कहना है कि अरविंद केजरीवाल को सीबीआई ने बुलाया है तो वह जाएं और जवाब दें अगर घोटाला नहीं हुआ है तो डरने की क्या बात है।

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि जैसे ही अरविंद केजरीवाल को सीबीआई ने पूछताछ के लिए बुलाया, जाहिर तौर पर वे डर से कांपने लगे। यह बिल्कुल स्पष्ट है कि अरविंद केजरीवाल शराब घोटाले के सरगना हैं। हमने पांच प्रश्न पूछे हैं, और मैं उन्हें केवल एक का उत्तर देने का साहस करता हूं। वह इधर-उधर भटकेगा और इन सवालों से बच जाएगा।

अरविंद केजरीवाल जी, जिस मीटिंग में ये शराब घोटाला रचा जाता है उसकी अध्यक्षता आप कर रहे थे तो आप पर गाज क्यों नहीं गिरनी चाहिए। अरविंद केजरीवाल जी जनता को बताएं कि उनकी समीर महेन्द्रू से फेसटाइम पर बात हुई या नहीं।

गौरव भाटिया ने कहा कि आप जनता को यह भी बताइए कि शराब कारोबारियों से आपका क्या रिश्ता है। आपकी शराब नीति इतनी अच्छी थी तो इसको वापस क्यों लिया गया। अरविंद केजरीवाल का केवल एक ही काम है- लूट, घसोट और भ्रष्टाचार। अरविंद केजरीवाल कट्टर बेईमान हैं।

गौरव भाटिया ने कहा कि सेशन कोर्ट ने सिसोदिया की जमानत खारिज करते हुए कहा मनीष ने इंडोस्पिरिट के समीर महेंद्रू को एल1 देने के लिए व्यक्तिगत रूप से तत्कालीन आबकारी आयुक्त को बुलाया। एक पूर्व मंत्री एक आबकारी आयुक्त को किसी विशेष व्यक्ति संस्था को एल1 देने के लिए क्यों बाध्य करेगा।

गौरव भाटिया ने कहा कि मनीष सिसोदिया इतने भोले हैं नहीं जितना बताया जा रहा है। इनके पास चार मोबाईल फोन थे, जब जांच अधिकारियों ने जांच के लिए फोन मांगा तो एक दे दिया बाकी तीन नष्ट कर दिए। क्या इनको ये लग रहा था कि अरविंद केजरीवाल की भी गर्दन पकड़ी जाएगी इसलिए नष्ट कर दिए। जनता को इसका जवाब आपको देना ही होगा। इनको गुमान है कि ये कानून से ऊपर हैं लेकिन हमें यकीन है कि कानून का हाथ इनकी गर्दन तक पहुंचेगा।

गौरव भाटिया ने केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल जी, अगर आपको किसी बात का डर नहीं है तो दूध का दूध और शराब की शराब होने दीजिए। जो सवाल पूछे जाएं उनका उत्तर दे दीजिए। अगर आपके ही मापदंड आपके ऊपर लगाएं तो एक पॉलीग्राफ टेस्ट ले लीजिए। लाई डिटेक्टर टेस्ट ले लीजिए सब स्पष्ट हो जाएगा। लेकिन ऐसा आप करेंगे नहीं क्योंकि अंदर से आप डरे हुए हैं, घबराएं हुए हैं।