अरविंद केजरीवाल को CBI ने भेजा समन, आप नेता ने पीएम पर साधा निशाना

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (15/04/2023): दिल्ली में कथित तौर पर हुए शराब घोटाले मामले में आम आदमी पार्टी की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है, शराब घोटाले मामले में दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री इन दिनों तिहाड़ जेल में बंद हैं। लगातार मनीष सिसोदिया से सीबीआई और ईडी पूछताछ कर रही है।

अब इस मामले में पूछताछ के CBI ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कल बुलाया है। जबसे केजरीवाल को सीबीआई ने बुलाया है तभी से आम आदमी पार्टी लगातार मोदी सरकार पर हमला बोल रही है। आम आदमी पार्टी में मंत्री आतिशी ने आज मोदी सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए है।

आतिशी ने कहा कि दिल्ली के सीएम केजरीवाल को इसलिए पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है क्योंकि कोई 10 साल से मोदी जी की नाकामी और भ्रष्टाचार को देश के सामने रख रहा है। इसलिए पीएम मोदी की जांच एजेंसिया केजरीवाल जी को डराना और धमकाना चाहती हैं। मोदी जी को सरकार चलाते हुए 10 साल हो गए, क्या बोलकर आए थे।

मोदी जी सत्ता में आने से पहले बोले थे की बहुत हुई महंगाई की मार, अब की बार मोदी सरकार, लेकिन आज महंगाई चरम सीमा पर है। स्वास्थ्य व्यवस्था खराब है। लोग गरीब होते जा रहे हैं और अदानी अमीर होते जा रहा है। देश का पैसा कहां जा रहा है, ये सवाल उठाने वाला आज एक हीं आदमी है और वो केजरीवाल हैं।

आतिशी ने कहा कि जब केजरीवाल जी, मोदी जी के भ्रष्टाचार का ख़ुलासा करते हैं कि 2014 में मोदी जी पीएम बनने के बाद मित्र की नेट ग्रोथ 60 हजार करोड़ से 11 लाख करोड़ हुई। फ़र्ज़ी कंपनियों से मित्र की कंपनी में लगे कालेधन की जांच क्यों नहीं होती? तब मोदी जी केजरीवाल जी को चुप कराना चाहते हैं।।