विपक्ष की एकजुटता पर जमकर बरसी केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी, “गीदड़ इकट्ठे होकर भी…”

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (14/04/2023): केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने शुक्रवार को विपक्षी एकता पर हमला किया है। मीनाक्षी लेखी ने 2024 चुनाव से पहले विपक्ष एकता के लिए किए जा रहे प्रयासों पर कहा कि ”क्या फर्क पड़ता है। गीदड़ इकट्ठे होकर भी लड़े तो शेर का मुकाबला करते है क्या?”

मीनाक्षी लेखी ने कहा कि “डॉ. बाबा साहेब आंबेडकर के जाने के बाद जो उनका विरासत था और उनके दिखाए रास्तों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने चलने का काम किया है। साथ ही पंचतीर्थ के निर्माण से लेकर अन्य जितने काम है वो नरेंद्र मोदी जी के द्वारा भारत के प्रधानमंत्री बनने के बाद किए गए हैं। जानकर हैरानी होगी जहां बाबा साहब का जन्म हुआ, जहां उनका देहावसान हुआ और जहां उन्होंने अन्य काम किया वहां पर तो किसी ने कोई काम ही नहीं किया था। उन सब जगहों को निर्माण से लेकर और उनको स्थान देने का काम जो है वो नरेंद्र मोदी ने किया है।”

उन्होंने कहा कि “सेंटर दिल्ली के अंदर कनॉट प्लेस के बिल्कुल पास में अंबेडकर सेंटर की जमीन सालों-सालों से खाली पड़ी हुई थी। किसी ने उस पर निर्माण कार्य शुरू नहीं किया था और अंबेडकर सेंटर आउट ऑफ द वर्ल्ड अगर किसी ने वो सेंटर बनाने का काम किया है तो वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है।”

उन्होंने कहा कि “बाबा साहब के दिखाए हुए रास्ते पर संवैधानिक दृष्टिकोण से समाज के समन्वय का काम और उनको आगे लेकर चलने का काम वो भी नरेंद्र भाई मोदी ने किया है। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर कोई उनके विचारों का उत्तराधिकारी हैं तो वो भारत के प्रधानमंत्री है क्योंकि उन्होंने उस रास्ते पर चलकर समाज में समन्वय बठाने का काम किया है।”