दिल्ली में फ्री बिजली पर गहराया संकट, बिजली मंत्री ने एलजी पर फाइल रोकने का लगाया आरोप

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (14/04/2023): दिल्ली में एलजी और आम आदमी पार्टी सरकार के बीच की खाई लगातार बढ़ती जा रही है। एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इस बीच मंत्री आतिशी ने आरोप लगाया है कि बिजली सब्सिडी की फाइल कैबिनेट से मंजूरी के बावजूद एलजी ने रोक दी है।

आम आदमी पार्टी सरकार में बिजली मंत्री आतिशी ने कहा कि कल से दिल्ली वासियों को फ्री बिजली की सुविधा नहीं मिलेगी कैबिनेट से मंजूरी के बावजूद दिल्ली के एलजी द्वारा फाइल को रोका गया है। आतिशी ने कहा कि एलजी ने दिल्ली की मुफ़्त बिजली रोक दी है। 46 लाख परिवारों, किसानों, वकीलों और 1984 दंगा पीड़ितों को फ्री बिजली मिलनी बंद हो जाएगी। दिल्ली सरकार की बिजली सब्सिडी की फाइल एलजी लेकर बैठ गए हैं। टाटा बीएसईएस ने चिट्ठी लिखी उनके पास सब्सिडी की सूचना नहीं आई तो वो बिलिंग शुरू करेंगे।

मैंने कल एलजी साहब के दफ्तर में महज मिनट का समय मांगा। 46 लाख परिवारों को मिल रही बिजली सब्सिडी का मुद्दा है लेकिन एलजी दफ्तर से कोई जवाब नहीं मिला। आतिशी ने कहा कि एलजी साहब फाइल को जल्द से जल्द क्लियर करें नहीं तो सोमवार से दिल्लीवासियों की बिजली पर सब्सिडी समाप्त हो जाएगी।।