पीएम मोदी की अगुवाई में गरीबों और वंचितों को सशक्त बनाया जा रहा: जेपी नड्डा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (14/04/2023): बीजेपी दफ्तर में भीमराव अंबेडकर की जयंती पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि आज देश की जनता बाबा साहेब डॉ. भीमराव अंबेडकर की जयंती बना रही है।

जेपी नड्डा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लाखों कार्यकर्ता भी हर बूथ पर डॉ. भीमराव अंबेडकर की जयंती मना रहे हैं। बाबा साहेब डॉ. भीमराव अंबेडकर संविधान के चीफ आर्किटेक्ट रहे और उन्होंने भारत के संविधान में सामाजिक न्याय, आर्थिक न्याय और प्रजातंत्र किस तरह से मजबूत हो सकता है इसकी नींव उन्होंने संविधान के माध्यम से रखी थी।

बीजेपी डॉ बाबासाहेब अंबेडकर के आदर्शों पर काम कर रही है। पीएम मोदी की अगुवाई में गरीबों और वंचितों को सशक्त बनाया जा रहा है। आज भारत जो तीव्र गति से आगे बढ़ा है, इसमें उनका बहुत बड़ा योगदान है। जिन्होंने सारे समाज को एकत्र करके एक साथ आगे बढ़ाने में, संवैधानिक ढांचे में उसकी व्यवस्था की थी।

जेपी नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी द्वारा सारे कार्य सामाजिक न्याय, आर्थिक सुदृढ़ीकरण और समाज में अंतिम पायदन पर खड़े व्यक्ति को सशक्तिकरण करने की तरफ जाते हैं। इसलिए हम यह कह सकते हैं कि भाजपा उनके बताए रास्ते पर चल रही है।।