अतीक के बेटे के एनकाउंटर पर भड़के AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी, कानून की धज्जियां उड़ाने का लगाया आरोप

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (13/04/2023): अतीक अहमद के बेटे असद अहमद के एंकाउटर पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि ये एनकाउंटर नहीं कानून की धज्जियां उड़ रही हैं। अगर तुम फैसला करोगे कि गोली से इंसाफ करेंगे तो फिर अदालतों को बंद कर दो। साथ ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी महजब के नाम पर एनकाउंटर करते हैं और ये जुनैद और नासिर के कातिलों को गोली नहीं मारेंगे।

तेलंगाना के निजामाबाद में AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि जुनैद और नसीर को जिसने मारा तुम उसका भी एनकाउंटर करोगे, नहीं करोगे तुम। इसलिए नहीं करोगे तुम, क्योंकि तुम मजहब के नाम पर एनकाउंटर करते हो। मारो जुनैद और नसीर के कातिलों को। नहीं मारोगे। ये कानून की धज्जियां उड़ रही है एनकाउंटर नहीं है। तुम संविधान का एनकाउंटर करना चाहते हों और तुम रूल ऑफ लॉ को कमजोर करना चाहते हो।

उन्होंने आगे कहा कि फिर अदालत किस लिए है, सीआरपीसी और आईपीसी किस लिए हैं, जज किस लिए हैं। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर तुम फैसला करोगे की गोली से इंसाफ करेंगे तो फिर बंद कर दो अदालतों को। फिर जज क्या काम करेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि आप तय करेंगे कि अरे यह काम कोर्ट का है आपका नहीं है। आप पकड़ो मुजरिम को अगर कोई कत्ल करता है तो उसे सजा दिलाओ।