बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने आप सांसद संजय सिंह पर साधा निशाना, किया बड़ा खुलासा

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (12/04/2023): बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने आप सांसद संजय सिंह के प्रेस कॉन्फ्रेंस पर हमला बोला है। उन्होंने ट्विटर पर अपना वीडियो शेयर करते हुए कहा कि संजय सिंह जी आपके गुरू अरविंद केजरीवाल जी जैसी अभद्र भाषा आपकी हताशा है क्योंकि आप भी शराब घोटाले की उगाही में संलिप्त है। साथ ही उन्होंने दावा करते हुए कहा कि आपके खिलाफ भी सबूत हैं, सूत्र बता रहे हैं। ऐसी बयान बाज़ी काला मुँह छिपाने की कोशिश है की हम प्रधानमंत्री जी को गाली देते थे इसलिए हमें गिरफ़्तार किया गया है।

उन्होंने वीडियो में कहा कि “संजय सिंह जी आपके इस अभद्र भाषा से कभी ईडी के लोग द्वारा, कभी माननीय प्रधानमंत्री जी के द्वारा और आपके नेता तो विधानसभा का बहाना बनाकर विधानसभा के सदन में वो मिसबिहेव और बदतमीजी प्रधानमंत्री के लिए करते हैं कि लोग उसमें डिफेमेशन में ना जा पाएं। वो तो विधानसभा के पटल का मिस यूज कर रहे हैं, वरना उनको भी बता दिया जाता जिस प्रकार का वो भाषा का इस्तेमाल करते हैं।”

उन्होंने कहा कि “संजय बाबू आपका यह फ्रस्ट्रेशन है क्योंकि आपको मालूम है कि आपने भी पैसा इकट्ठा करने का दबाव बनाया था। आप जो रेड्डी परिवार, रेड्डी बंधु को क्यों परेशान किया जा रहा है, ईडी का क्यों दुरुपयोग हो रहा है यह आप भली प्रकार से जानते हो कि आप भी कुछ दिनों के अंदर-अंदर अंदर जाने वाले हो। आपके भी हाथ काले हैं।”

उन्होंने आगे कहा कि “तुम्हारे आका अरविंद केजरीवाल जब माल लूट रहे थे तो आपको भी चिंता थी कि हम पीछे ना रह जाए तो आपने भी लोगों को लूटा है। धीरे-धीरे सब लोगों का नाम सामने आएगा। आपके जो ये फ्रस्ट्रेशन है अंदर जाने वाली इसको सीधा अभी मान लो। अभी कहो कि हम भी शामिल थे हमें क्षमा कर दो। हमने भी पैसा इकट्ठा किया था।”

उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि “इमानदारी के नाम से सरकार में आने वाले केजरीवाल कल उन्होंने अपने भाषण पर आप को राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा मिलने के बाद एक बार भी भ्रष्टाचार पर नही बोला था। पहले अगर 40 मिनट का केजरीवाल भाषण देते थे तो 40 बार भ्रष्टाचार खत्म करूंगा लेकिन कल भ्रष्टाचार गायब था इसलिए शोभा नहीं देता जिस प्रकार का फ्रस्ट्रेशन और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया जाता है।”

उन्होंने कहा कि “चिंता मत करो आपके खिलाफ भी पर्याप्त सबूत है। यह आप भली प्रकार से जानते हैं कि अभी अंदर जाने वाले हैं।”