सिसोदिया और सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी को लेकर फिर हमलावर हुए सीएम केजरीवाल, साधा निशाना

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (11/04/2023): केंद्रीय चुनाव आयोग की ओर से कल यानी सोमवार को आम आदमी पार्टी को राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा मिल गया है। इसे लेकर आज मंगलवार को आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इसके लिए उन्होंने पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं, समर्थकों, वोटरों और आलोचकों को बधाई दिया है।

इस मौके पर उन्होंने दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री मनीष सिसौदिया और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को याद करते हुए कहा कि आज खुशी के मौके पर मनीष जी की और जैन साहब की बड़ी याद आ रही है। वो भी अगर होते तो हमारी खुशी में और चार चांद लग जाते हैं।

उन्होंने कहा कि मनीष जी और जैन साहब देश और हम सबके लिए संघर्ष कर रहे हैं। इस वक्त देश की सारी राष्ट्र विरोधी ताकतें जो इस देश का भला नहीं चाहती, जो इस देश की तरक्की नहीं चाहती वो सारी ताकतें मिलकर आम आदमी पार्टी का विरोध कर रही है।

अरविंद केजरीवाल ने सवाल करते हुए कहा कि मनीष सिसोदिया का क्या क्या कसूर है? कल मैं विनोद नगर के एक स्कूल में उद्घाटन करने गया था, सरकारी स्कूल है और उसमें फ्रेंच, जर्मन, स्पेनिश और जैपनीश पढ़ाई जाती है। मेरी पढ़ाई हिसार के सबसे बड़े प्राइवेट स्कूल में हुई थी और हमारे स्कूल में भी ये सारी चीजें नहीं पढ़ाई जाती थी।बड़े-बड़े प्राइवेट स्कूलों में भी ये सारी चीजें नहीं पाई जाती हैं और आज दिल्ली के सरकारी स्कूलों के अंदर वो शिक्षा दी जाती है।

उन्होंने आगे कहा कि मनीष सिसोदिया का कसूर था कि उसने गरीबों के बच्चों को सपने देखने सिखाएं कि बड़े-बड़े सपने देखो उनको पूरा करने का जज्बा रखो। 75 साल से गरीब का बेटा गरीब रह जाता था क्योंकि अच्छी शिक्षा नहीं मिलती थी। यह सारी राष्ट्र विरोधी ताकतों ने मिलकर मनीष सिसोदिया को जेल के अंदर डाल दिया।

उन्होंने कहा कि जैन साहब का क्या कसूर था? उनका कसूर था कि देश के अंदर कोई भी पैदा हो उनको अच्छा इलाज मिलना चाहिए चाहे वह गरीब हो या अमीर हो। गरीब आदमी है इसका मतलब यह नहीं कि वह रोएगा और कॉरिडोर में पड़ा रहेगा उसको दवाई नहीं मिलेगी और उसका इलाज नहीं होगा सबका अच्छा इलाज कराएंगे, सरकार कराएगी इलाज अच्छा ये सत्येंद्र जैन का कसूर था। देश के लिए सपना देखा था सभी राष्ट्र विरोधी ताकतों ने मिलकर बेचारे को जेल के अंदर डाल दिया। लेकिन बेचारा नहीं है वह भगत सिंह का चेला है।