सचिन पायलट को मिला ‘आप’ का साथ, आप नेता ने किया ट्वीट

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (11/04/2023): कांग्रेस नेता और राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की सरकार में हुए भ्रष्टाचार के ख़िलाफ आज यानी मंगलवार को एक दिन के अनशन पर बैठे है। वहीं इसे लेकर आम आदमी पार्टी के राजस्थान इलेक्शन इंचार्ज विनय मिश्रा ने राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट को समर्थन करते हुए ट्वीट किया और कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है। तो वहीं कांग्रेस नेता गौरव चावला ने आप नेता के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को लेकर निशाना साधा है। उसके बाद कांग्रेस नेता अलका लांबा ने उस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के ठगों से सावधान रहें।

आप नेता विनय मिश्रा ने ट्वीट कर कहा था कि “सबसे भ्रष्ट और निकम्मी सरकार राजस्थान की कांग्रेस सरकार है। इतनी भ्रष्ट की इनके अपने ही सरकार का एक बेहद ही पढ़ा लिखा युवा नेता सचिन पायलट जी आज भ्रष्टाचार के खिलाफ अनशन पर बैठे हैं। सोचिए उनकी ही सरकार ने उन्हे कितना मजबूर किया होगा अनशन करने को। अब राजस्थान को विकल्प चाहिए।”

तो वहीं कांग्रेस नेता गौरव चावला ने अलका लांबा को टैग करते हुए कहा कि “जैन, सिसौदिया जेल में हैं और यह हमें भ्रष्टाचार पर भाषण दे रहे हैं।”

अलका लांबा ने कहा कि “ये बाप-बेटा भी सालों तक कॉंग्रेस में सत्ता की मिलाई खा कर, तानाशाह भाजपा के ख़िलाफ़ संघर्ष का रास्ता छोड़ नए नए भाजपा की B टीम में शामिल हुए हैं- बेटा विधायक और बाप एक बार फिर सांसद बनने के सपने देख रहा है, ये कोई सिंधिया से कम थोड़े ना हैं। AAP के ठगों से सावधान।”