राजधानी में कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर LNJP अस्पताल में 450 बेड रिजर्व, एलर्ट मोड पर सभी डॉक्टर

टेन न्यूज़ नेटवर्क,

नई दिल्ली (11 अप्रैल 2023): राजधानी दिल्ली समेत पूरे देश में कोरोना महामारी फिर से पैर पसारना शुरू कर दिया है। लगातार देश में कोविड-19 के मामले बढ़ रहे हैं। केंद्र सरकार और दिल्ली सरकार के तरफ से तमाम अस्पतालों में मॉक ड्रिल का आदेश दिया गया है इसके बाद आज एलएनजेपी अस्पताल में डॉक्टरों की मौजूदगी में एक मॉक ड्रिल किया गया।

इस बीच टेन न्यूज़ से बात करते हुए एलएनजेपी अस्पताल की डेप्युटी मेडिकल सुपरिटेंडेंट ऋतु सक्सेना ने कहा कि देश में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं। राजधानी दिल्ली में भी कोरोना ने अपना पैर फैलाना शुरू कर दिया है। ऐसे में लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है मास्क पहनना अनिवार्य हो गया है। लोगों से आग्रह करेंगे कि वह जब घर से निकले भीड़भाड़ वाले इलाकों में जाए तो मास्क का इस्तेमाल जरूर करें।

ऋतु सक्सेना ने बताया की कोरोना से निपटने के लिए एलएनजेपी की तरफ से तमाम तरह की तैयारियां की गई है हमारे डॉक्टर एक्टिव मोड में है किसी भी स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरीके से तैयार हैं। ऋतु सक्सेना ने बताया कि एलएनजेपी में कोविड के लिए रिजर्व 450 बेड हैं और आईसीयू में भी लगभग 100 बेड हैं। करोना से निपटने के लिए आज एलएनजेपी अस्पताल में मॉक ड्रिल भी किया गया है।।