एलजी साहब अपने सीने पर शिलान्यास का पत्थर लगाकर घूम रहे हैं: आप सांसद संजय सिंह

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (10/04/2023): आम आदमी पार्टी की केजरीवाल की सरकार और दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना के बीच ‘क्रेडिट लेने’ को लेकर विवाद शुरू हो गया है। वहीं अब आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने सोमवार को ‘क्रेडिट लेने’ को लेकर दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल जी काम करने में जुटे हैं और एलजी साहब जी क्रेडिट लेने में जुटे हैं।

आप सांसद संजय सिंह ने वीडियो शेयर कर कहा कि “दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी जनता के लिए काम करने में जुटे हुए हैं और दिल्ली के एलजी वीके सक्सेना जी क्रेडिट लेने में जुटे हुए हैं। जो कार्य मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी के द्वारा किया जा रहा है चाहे वह शिक्षा, स्वास्थ्य, पर्यावरण, नदियों की सफाई और बसों के ट्रांसपोर्टेशन के क्षेत्र में हों, उसका सारा क्रेडिट लेने के लिए एलजी साहब पहुंच जाते हैं।”

उन्होंने आगे कहा कि “एलजी साहब अपने हाथ में उद्घाटन का पत्थर लेकर घूम रहे हैं कि कहां पत्थर लगाना है और कहां अपना क्रेडिट लेना है। ‘क्रेडिट लो” अभियान जो एलजी साहब के द्वारा चलाया जा रहा है। इसलिए आम आदमी पार्टी के नेता और स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने वो लिस्ट जारी कर दिया है जो कार्य मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के द्वारा किया जा रहा है।”

उन्होंने एलजी पर निशाना साधते हुए कहा कि “एलजी साहब आप अपने घर का उद्घाटन का पत्थर लीजिए और छाती पर लगा कर वो पत्थर सभी जगह लगा दीजिए खूब क्रेडिट अपने नाम पर दर्ज करवाइए। अरविंद केजरीवाल जी दिल्ली की जनता के लिए काम करने के प्रति प्रतिबद्ध है आप क्रेडिट लेने के लिए प्रतिबद्ध हैं। आप क्रेडिट लेते रहिए और केजरीवाल जी काम करते रहेंगे।”

आपको बता दें कि कल यानी रविवार को दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा था कि हम क्रेडिट के लिए नहीं बल्कि दिल्ली के लोगों को स्वच्छ यमुना देने के लिए काम कर रहे हैं।।