दिल्ली में अब डिग्री साथ लेकर चलेंगे आम आदमी पार्टी के नेता, “डिग्री दिखाओ अभियान” की हुई शुरुआत

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (09/04/2023): आम आदमी पार्टी ने ‘डिग्री दिखाओ कैंपेन’ की शुरुआत की है। इस बात की जानकारी देते हुए आम आदमी पार्टी के नेता और शिक्षा मंत्री आतिशी मार्लोना ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने कहा कि आज से रोज आम आदमी पार्टी के नेता अपनी डिग्री देश के सामने रखेंगे। साथ ही उन्होंने देश के सभी नेता और खासतौर पर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता से अपील की है कि वो भी अपनी डिग्री दिखाएं।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा कि आज से हम एक कैंपेन की शुरुआत कर रहे हैं उस कैंपेन का नाम है डिग्री दिखाओ कैंपेन। आज से रोज आम आदमी पार्टी के नेता अपनी डिग्री को देश के सामने रखेंगे और दिखाएंगे। इस डिग्री दिखाओ कैंपेन की शुरुआत मैं अपनी तीन डिग्री दिखा कर कर रही हूं।

उन्होंने अपनी डिग्री दिखाते हुए कहा कि यह मेरी बीए की डिग्री की सर्टिफाइड कॉपी है। उसके बाद उन्होंने मास्टर्स डिग्री को दिखाते हुए कहा कि मैंने मास्टर्स डिग्री की है यूनिवर्सिटी ऑफ ऑक्सफोर्ड से ये उसकी डिग्री है और ये ओरिजिनल डिग्री है। उसके बाद मैंने दूसरी मास्टर्स डिग्री की है यूनिवर्सिटी ऑफ ऑक्सफोर्ड से एजुकेशन में ये उसकी डिग्री है।

उन्होंने आगे कहा कि आज इस डिग्री दिखाओ कैंपेन के तहत मैंने अपनी तीनों डिग्रियां दिल्ली यूनिवर्सिटी की और ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी की पूरे देश के सामने रखी है। आज इस डिग्री दिखाओ कैंपेन के माध्यम से मैं इस देश के सभी नेताओं से अपील करना चाहती हूं कि वो भी अपनी डिग्रियां दिखाएं कि उन्होंने कहां से पढ़ाई की है और कितनी पढ़ाई की है। उन्होंने आगे कहा कि मैं खास करके भारतीय जनता पार्टी से अपील करूंगी कि उनके नेता खास करके उनके वरिष्ठ नेता अगर उनके पास डिग्रियां है तो वो जरूर डिग्रियां लेकर देश के सामने आएं।।