दिल्ली LG ने केजरीवाल पर कसा तंज, ‘कुछ लोग आईआईटी से डिग्री लेने के बाद भी अशिक्षित रह जाते हैं’

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (09/04/2023): दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने अरविंद केजरीवाल के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की डिग्री वाले बयान पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग आईआईटी से डिग्री लेने के बाद भी अशिक्षित रह जाते हैं।

दिल्ली एलजी ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि “कभी भी किसी को अपनी डिग्री पर घमंड नहीं करना चाहिए क्योंकि डिग्रियां तो पढ़ाई की खर्च की रसीदें होती है। शिक्षा वही है जो आपका ज्ञान और व्यवहार को दर्शाता है।” उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि “कुछ दिनों में मैंने देखा है किस तरह के व्यवहार हो रहा है। अब साबित हो गया है कि कुछ लोग आईआईटी से डिग्री लेने के बावजूद भी अशिक्षित रह जाते हैं।”

इसके अलावा उन्होंने यमुना की सफाई पर कहा कि “दिल्ली के लोग यमुना को एक अलग रूप में देखेंगे। यमुना की सफाई का काम मिशन मोड में चल रहा है। 22 किलोमीटर के हिस्से की सफाई की जा रही है और हम इसे 30 जून तक साफ कर देंगे। हम क्रेडिट के लिए नहीं बल्कि दिल्ली के लोगों को स्वच्छ यमुना देने के लिए काम कर रहे हैं।”

आपको बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कुछ दिन से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शिक्षा पर सवाल उठा रहे हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की डिग्री को सार्वजनिक करने की मांग किए हैं।